PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

ओटीटी से मनचाही कीमत मिलने के बाद भी ,रणवीर सिंह की '83' को ऑनलाइन नहीं करेंगे रिलीज़

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इस समय कई बड़ी फिल्में कोरोना वायरस महामारी के चलते अधर पर लटकी हुई है जिससे मेकर्स को करोड़ो का नुकसान भी हो रहा है। इसी के बीच अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म '83' को भी अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

अब फिल्म '83' के मेकर्स को भी लॉकडाउन के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर अधारित है, जो इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में कपिल देव की पत्नी की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाई है। ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप में मिली ऐतिहासिक जीत को दिखाती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aHGQHx
ओटीटी से मनचाही कीमत मिलने के बाद भी ,रणवीर सिंह की '83' को ऑनलाइन नहीं करेंगे रिलीज़ ओटीटी से मनचाही कीमत मिलने के बाद भी ,रणवीर सिंह की '83' को ऑनलाइन नहीं करेंगे रिलीज़ Reviewed by All SONG LYRICS on April 27, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.