PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

शक्तिमान के दर्शकों के लिए खुशखबरी, मुकेश खन्ना बोले शक्तिमान दोबारा अवतरित हो रहा है

मुकेश खन्ना स्टारर शो शक्तिमान के दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। शो के निर्माता मुकेश खन्ना शक्तिमान के ऊपर एक ट्रायलॉजी लेकर आ रहे हैं। साधारण भाषा में कहें तो सुपर हीरो शक्तिमान के इर्द-गिर्द बने कुल 3 फिल्मों की सीरीज दर्शकों को देखने को मिलेगी।

शक्तिमान के निर्माता मुकेश खन्ना ने इस बारे में जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम के माध्यम से बताया, "अब बात दुनिया को बताने लायक हो गई है कि शक्तिमान दोबारा अवतरित हो रहा है। जी हां, शक्तिमान के दोस्तों, अब ऑफिशियली यह बता रहा हूं कि मैं शक्तिमान 2 लेकर आ रहा हूं। वह भी टीवी चैनल या ओटीटी पर नहीं बल्कि ट्रायलॉजी। तीन फिल्मों के रूप में बड़े पर्दे पर।"

इस पोस्ट में मुकेश खन्ना ने लिखा, "डिटेल धीरे-धीरे हम डिस्क्लोज करेंगे। फिलहाल इतना बता सकता हूं एक बहुत बड़ा प्रोडक्शन हाउस के साथ हाथ मिलाया है। इस हिमालियन टास्क को अंजाम देने के लिए। कह सकता हूं जो कुछ बनेगा, वह क्रश और रावन से बड़ा होगा और यह शक्तिमान के लिए जायज भी है। गौरतलब है कि इससे पहले मुकेश खन्ना इस पर काम करने की जानकारी दे चुके हैं।

आपको याद दिला दें कि शक्तिमान की शुरुआत वर्ष 1997 में हुई थी। इसके बाद साल 2005 तक यह शो प्रसारित किया गया। मुकेश खन्ना ने इस शो को ना सिर्फ बनाया बल्कि इसमें एक्टर के रूप में भी अपनी भूमिका भी निभाई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iw8ACV
शक्तिमान के दर्शकों के लिए खुशखबरी, मुकेश खन्ना बोले शक्तिमान दोबारा अवतरित हो रहा है शक्तिमान के दर्शकों के लिए खुशखबरी, मुकेश खन्ना बोले शक्तिमान दोबारा अवतरित हो रहा है Reviewed by All SONG LYRICS on October 04, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.