PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Panga Box Office Collection Day 3: 'पंगा' को मिला गणतंत्र दिवस का फायदा, कमा डाले इतने करोड़ रुपए

नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) स्टारर फिल्म 'पंगा (Panga)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। कबड्डी प्लेयर की लाइफ पर बेस्ड ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की थी। बात करें पंगा के तीसरे दिन की कमाई की तो तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक कंगना रनौत की फिल्म ने तीसरे दिन 6.60 करोड़ रुपये की कमाई की है।

panga_3.jpeg

फिल्म ने पहले दिन 2.70 दूसरे दिन 5. 61 की कमाई की थी। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)' को 1500 स्क्रिन पर रिलीज किया गया है। 'पंगा' के साथ इस हफ्ते वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' भी रिलीज हुई है। कमाई के मामले में ये फिल्म पंगा से पहले दिन आगे निकल चुकी है। लेकिन देखने वाली बात ये है कि आने वाले दिनों में ये फिल्म कितनी कमाई करती है।

panga_2.jpeg

आपको बता दें कि फिल्म 'पंगा' में कंगना रनौत ने कबड्डी प्लेयर जया निगम का रोल निभाया है। जया शादी के बाद कबड्डी से दूर हो जाती है। उसकी शादी प्रशांत (जस्सी गिल) से होती है और उसका एक बेटा आदित्य (यज्ञ भसीन) है। जिम्मेदारियों में उलझी जया को उसका बेटा कबड्डी में कमबैक करने को कहता है। जिसके बाद जया अपने सपने को फिर से जीने के लिए निकल पड़ती है और उसे उसकी फैमिली से पूरा सर्पोट मिलता है। जया की मां के किरदार में नीना गुप्ता हैं वहीं जया की बेस्ट फ्रेंड के रोल में ऋचा चड्ढा हैं। फिल्म की कहानी लोगों के दिलों को छू रही है। इसका पूरा क्रेडिट फिल्म की डायरेक्टर अश्वनी अय्यर को जाता है।

panga_.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2O3oGYa
Panga Box Office Collection Day 3: 'पंगा' को मिला गणतंत्र दिवस का फायदा, कमा डाले इतने करोड़ रुपए Panga Box Office Collection Day 3: 'पंगा' को मिला गणतंत्र दिवस का फायदा, कमा डाले इतने करोड़ रुपए Reviewed by All SONG LYRICS on January 26, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.