PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

कैटरीना ने किया अपने प्यार का खुलासा, "टाइगर" के बिना अधूरी है "टाइग्रेस" की जिंदगी

नई दिल्ली। 26 जनवरी के दिन मुंबई पुलिस के वार्षिक शो उंमग का प्रसारण टीवी के छोटे पर्दे पर किया गया। जिसमें बॉलीवुड के सभी सेलेब्स ने एंटरटेन किया।इस शो में बॉलीवुड की हर बड़ी हस्तियों नें अपना परफा्रमेंस देकर कार्यक्रम में जोश भर दिया। इसी दौरान कपिल शर्मा को अपनी बातों से हर किसी का मन मोह लेते हुए देखा गया। इसी दौरान कपिल ने सलमान खान को बुलााया। जिन्होनें अपनी फिल्म दबंग 3 के गाने मुन्ना बदनाम पर डांस करते नजर आए।

salman.jpg

इसके बाद कपिल ने सलमान खान का साथ देने को लिये स्टेज पर कैटरीना कैफ को बुलाया। जिसमें दोनों से तरह तरह के सवाल पूछे गए। इन्हीं सवालों के बीच कपिल ने सलमान खान से आने वाली फिल्म में किसके साथ काम करने की चाहत के बारे में पूछा। तो सलमान खान कैटरिना की तरफ इशारा कर जाते है। और जब कैट से यही सवाल पूछा जाता है तो अपने दिल की बात जुंबा पर लाते हुए कहती है कि वो सिर्फ टािगर के साथ ही काम करना पसंद करेगी। और यही टाइगर जिंदा नही रहेगा तो टाइग्रेस उनके बिना मरी हुई के समान है।

इतना सुनने के बाद आप अनुमान लगा सकते है कि दोनों जोड़ियों का एक दूसरे के प्रति कितना प्यार है कि वो कहीं ना कहीं रहकर अपने दिल की बात जुंबा पर ला ही देते है। हैं। इसके बाद कपिल,सलमान से पूछते हैं कि उनकी इतनी सारी फैन फॉलोइंग है तो क्या उन्होंने कभी किसी फैन की फोटो को जूम करके देखा है तो सलमान कहते हैं, मैंने और किसी की फोटो को तो कभी जूम करके नहीं देखा, लेकिन कैटरीना की फोटो को जरूर जूम करके देखता हूं। कैटरीना और सलमान की बात सुनकर वहां मौजूद सभी दर्शक हंसने लगते हैं। लेकिन हर किसी के मन में अब यही सवाल घऱ कर जा रहा है कि ये लोग कब अपने प्यार का इजहार करेगें।

बता दें कि सलमान और कैटरीना की आखिरी फिल्म भारत' थी जिसमें इस जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म नें बॉक्स ऑफिस में जमकर धूम भी मचाई थी। सलमान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह फिल्म 'राधे' में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38HSqln
कैटरीना ने किया अपने प्यार का खुलासा, "टाइगर" के बिना अधूरी है "टाइग्रेस" की जिंदगी कैटरीना ने किया अपने प्यार का खुलासा, "टाइगर" के बिना अधूरी है "टाइग्रेस" की जिंदगी Reviewed by All SONG LYRICS on January 26, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.