PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

करोड़पति होने के बावजूद 1.25 रुपए का कर्ज लिए घूम रहें हैं सलमान खान, कपिल संग शेयर किया ये सिक्रेट

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस वेल्फेयर फंड इनिशिएटिव इवेंट 'उमंग' (Umang) समारोह का आयोजन कराया गया था। इस दौरान बॉलीवुड के बड़े चेहरे इस समारोह का हिस्सा बने। शो के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) को स्टेज पर बुलाया। सलमान खान ने कपिल संग बचपन का एक किस्सा शेयर किया।

सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि एक बार उनकी साइकिल का पहिया खराब हो गया था। जिसे ठीक कराने के लिए वो साइकिल वाले के पास गए थे। उन्होनें बताया कि जब वो वहां पहुंचे तो उन्होंने कहा "मैंने शॉर्ट्स पहन रखे थे और मेरे पास पैसे नहीं थे। ऐसे में मैंने काका से कहा कि इसे ठीक कर दीजिए और मैं उन्हें बाद में पैसे दे दूंगा। तब उन्होंने कहा, 'तू बचपन में भी ऐसा ही करता था। तूने एक बार बहुत पहले साइकिल ठीक कराया था और आज तक उसके पैसे नहीं दिए। तेरा आज भी 1.25 रुपये उधार है।' मुझे काफी शर्म आई।"

salman khan and katrina kaif

सलमान ने ये भी बताया कि वो साइकिल के पैसे देने साइकिल वाले काका के पास गए थे लेकिन फिर उन्होंने पैसे लेने से मना कर दिया था। वहीं इस शो के दौरान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। वहीं कपिल शर्मा ने जब कैटरीना से पूछा कि अगर वो बॉलीवुड में किस पुलिस वाले एक्टर से साथ काम करना चाहती है तो कैट ने जवाब देते हुए कहा कि वो एक था टाइगर की टाइगर्स हैं। वो नहीं है तो टाइगर्स भी नहीं है। जिसे सुन सलमान खान मुस्कुराने लगते हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2t5fD1S
करोड़पति होने के बावजूद 1.25 रुपए का कर्ज लिए घूम रहें हैं सलमान खान, कपिल संग शेयर किया ये सिक्रेट करोड़पति होने के बावजूद 1.25 रुपए का कर्ज लिए घूम रहें हैं सलमान खान, कपिल संग शेयर किया ये सिक्रेट Reviewed by All SONG LYRICS on January 26, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.