PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

एक फोन कॉल से शुरू हुई थी आमिर खान और Kiran Rao की लवस्टोरी, फिल्म लगान के सेट पर पहली बार की थी मुलाकात

नई दिल्ली | बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की पत्नी किरण राव (Kiran Rao) 7 नवंबर को अपना जन्मदिन (Kiran Rao Birthday) मना रही हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। किरण राव, आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं और दोनों ने साल 2005 में शादी की थी। आमिर की किरण से पहली मुलाकात साल 2001 में फिल्म लगान के सेट पर हुई थी। हालांकि उस दौरान आमिर अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) के साथ थे। किरण फिल्म लगान के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर्स के रूप में काम कर रही थीं। उस दौरान आमिर और किरण एक दूसरे को जानते भी नहीं थे।

बिग बॉस के सेट से Farah Khan ने साझा की तस्वीर, सलमान खान को रिप्लेस करने के लगने लगे कयास

रीना से तलाक के बाद आमिर हो गए थे अकेले

आमिर ने एक बार खुद अपनी और किरण की लवस्टोरी (Aamir Kiran lovestory) के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि रीना से तलाक के बाद मैं सदमे में था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि फिर से दोबारा प्यार में पड़ूंगा। साल 2002 में रीना से अलग होने के बाद आमिर बेहद अकेले हो गए थे। उस दौरान उनकी बातचीत किरण राव से हुई।

एक फोन कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी

आमिर ने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि लगाने के सेट पर मेरी किरण से पहली बार मुलाकात हुई थी। उस दौरान हम दोनों एक दूसरे को बिल्कुल नहीं जानते थे। रीना से तलाक के बाद मेरी उनसे दोबारा बात हुई। तो ऐसे ही एक दिन फोन पर उनसे करीब आधे घंटे तक बात हुई। और मैंने फोन रखने के बाद कहा कि My God! जब मैं उनसे बात करता हूं तो बहुत खुश रहता हूं। इसके बाद ही हमारे प्यार की कहानी शुरू हुई। हम दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। लगभग एक-डेढ़ साल हम साथ रहे और फिर शादी कर ली। बता दें कि आमिर और किरण का एक बेटा आजाद भी है।

फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं किरण राव

आमिर की ही तरह किरण राव फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने जाने तू..या जाने ना, दंगल, तलाश, सीक्रेट सुपरस्टार और पीपली लाइव जैसी बेहतरीन फिल्में प्रोड्यूस की हैं। किरण एक प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IdDzr3
एक फोन कॉल से शुरू हुई थी आमिर खान और Kiran Rao की लवस्टोरी, फिल्म लगान के सेट पर पहली बार की थी मुलाकात एक फोन कॉल से शुरू हुई थी आमिर खान और Kiran Rao की लवस्टोरी, फिल्म लगान के सेट पर पहली बार की थी मुलाकात Reviewed by All SONG LYRICS on November 07, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.