PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

नालागढ़ के महाराजा ने Kangana Ranaut के लिए आयोजित किया शाही डिनर, पोस्ट शेयर बोलीं- 'स्टाइल में रहने का भिड़ू'

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें और उनकी बहन रंगोली चंदेल ( Rangoli Chandel ) को मुंबई पुलिस ने समन भेजा था। जिसमें उन्होंने 10 नवंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन ( Bandra Police Station ) में आने की बात कही थी। अभिनेत्री और उनकी बहन पर समाज में कड़वाहट पैदा करने का आरोप लगाया गया है। वहीं इस बीच कंगना की सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटो में वह बहन संग शाही डिनर करने के लिए नालागढ़ के महाराजा के महल पहुंची हुई हैं।

यह भी पढ़ें- फिल्म 'कंचना' में किन्नर बने मुख्य कलाकार बेचते थे अखबार, 'Laxmmi' में करेंगे अक्षय कुमार अभिनेता की कॉपी

Kangana Ranaut

सामने आई तस्वीरों में वह सभी के साथ बोन फायर के सामने बैठकर ठंड का लुफ्त लेते हुए दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि नालागढ़ के महाराजा विजयेंद्र सिंह ( Vijayendra Singh ) ने कंगना रनौत के परिवार के लिए डिनर का आयोजन किया था। इन तस्वीरों को रंगोली चंदेल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से पोस्ट किया है। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट की है। जिसमें सभी पार्टी को इंजाय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए रंगोली कैप्शन में उन्हें धन्यवाद कहते हुए लिखती हैं "नालागढ़ के महाराजा विजयेंद्र सिंह ने कंगना और उनके परिवार के लिए डिनर का आयोजन किया था। जो काफी शानदार था। बहुत-बहुत शुक्रिया।"

Kangana Ranaut

नालागढ़ के महाराजा से मिलने के लिए कंगना ग्रे कलर के वूलेन आउटफिट में नज़र आईं। उनका सिंपल लुक उन्हें काफी स्टाइलिश बना रहा था। इसी के साथ कंगना ने ब्लैक बूट्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। कंगना ने भी सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन लिखा है-'जिंदगी में कुछ भी हो, एक चीज याद रखना स्टाइल में रहने का, भिड़ू एटीट्यूड।' उनका यह स्टाइल फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें इन दिनों कंगना के घर में उनके भाई अक्षत की शादी की तैयारियां चल रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32mMCwX
नालागढ़ के महाराजा ने Kangana Ranaut के लिए आयोजित किया शाही डिनर, पोस्ट शेयर बोलीं- 'स्टाइल में रहने का भिड़ू' नालागढ़ के महाराजा ने Kangana Ranaut के लिए आयोजित किया शाही डिनर, पोस्ट शेयर बोलीं- 'स्टाइल में रहने का भिड़ू' Reviewed by All SONG LYRICS on November 07, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.