PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

सीएम योगी ने Ravi Kishan को दी वाई प्लस सिक्योरिटी, लोगों ने कहा- काश बेटियों को भी ये सुरक्षा मिल पाती

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स का एंगल निकलने के बाद से ही बॉलीवुड पर सवाल उठ रहे हैं। एक्टर व भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने भी संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी। जिसके बाद अब उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने एक ट्वीट के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया है।

सीएम योगी का किया धन्यवाद

दरअसल, मॉनसून सत्र के दौरान संसद में दिए गए बयान के बाद रवि किशन को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद सीएम योगी ने उन्हें यह सुरक्षा मुहैया कराई है। रवि किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं और आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।' हालांकि उनके इस ट्वीट पर लोगों ने कहा कि काश ये सुरक्षा बेटियों को भी मुहैया हो पाती।

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां 14 सितंबर को एक 19 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उस वक्त युवती की हत्या करने की भी कोशिश की। उस वक्त तो युवती की जान बच गई लेकिन इस मंगलवार की सुबह उसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह 15 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ती रही लेकिन अब वह मौत के आगोश में समा गई। दरिंदों ने उसके शरीर के साथ ऐसी बर्बरता की जिसे सुन हर किसी की रूह कांप गई। आरोपियों ने युवती की जीभ काट दी थी। इतना ही नहीं उसके गले के पीछे की रीढ़ की हड्डी भी टूटी हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36shlvz
सीएम योगी ने Ravi Kishan को दी वाई प्लस सिक्योरिटी, लोगों ने कहा- काश बेटियों को भी ये सुरक्षा मिल पाती सीएम योगी ने Ravi Kishan को दी वाई प्लस सिक्योरिटी, लोगों ने कहा- काश बेटियों को भी ये सुरक्षा मिल पाती Reviewed by All SONG LYRICS on October 01, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.