PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी की दोनों किडनियां फेल होने से हुआ निधन, सेक्स रैकेट मामले में हुई थी गिरफ्तार

नई दिल्ली। बॉलीवुड की कई फिल्मों में और म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली मशहूर अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी ( Mishti Mukerjee ) का देहांत हो गया है। उन्होंने बीते शुक्रवार अंतिम सांस ली। खबरों के अनुसार अभिनेत्री काफी समय से किटो डायट पर थीं। जिसकी वजह से उनकी दोनों ही किडनियां फेल हो गई थी। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई है। अभिनेत्री के परिवार के बारें में बात करें तो उनका बस एक मां और भाई है। बीते दिन यानी कि शनिवार की सुबह परिवार ने अभिनेत्री की अंतिम संस्कार की सभी प्रकिया पूरी की।

mishti mukerjee

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि वह काफी लंबे समय से बीमार थी। उनकी दोनों किडनियां खराब होने से वह काफी परेशान रहती थी। वह काफी सालों से इंडस्ट्री में बनी हुई थी। साल 2012 से उन्होंने अपनी फिल्म लाइफ से अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने कभी किसी बड़ी फिल्मों में तो नहीं देखा गया, लेकिन कई आइटम सॉग्स में वह नज़र आ चुकी हैं। यही नहीं वह अधिकतर मीडिया में कंट्रोवर्सीज के भी जानी जाती थी। साल 2014 में सेक्स रैकेट चलाने का उन पर आरोप लग चुका है।

सेक्स रैकेट के मामले में जब पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास कई साड़ियां, टेप बरामद हुई थी। मिष्टी मुखर्जी को पुलिस ने हाई प्रोफाइल सैक्स रेट में गिरफ्तार किया था। इस मामले में मिष्टी ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार फंसा था। अभिनेत्री ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें साल 2020 में कई सितारों को खोया है। जिसमें इरफान खान, ऋषि कपूर और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े नाम शमिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EZdVVJ
एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी की दोनों किडनियां फेल होने से हुआ निधन, सेक्स रैकेट मामले में हुई थी गिरफ्तार एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी की दोनों किडनियां फेल होने से हुआ निधन, सेक्स रैकेट मामले में हुई थी गिरफ्तार Reviewed by All SONG LYRICS on October 03, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.