PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

सलमान खान ने Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर किया शूट, घर में देर रात कराई जाएगी कंटेस्टेंट की एंट्री!

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'Bigg Boss' अपने नए सीज़न को लेकर काफी सुर्खियों में है। जल्द ही शो का 14वां सीज़न टीवी पर दस्तक देने वाला है। जिसे लेकर शो के कंटेस्टेंट तो काफी उत्साहित हैं ही लेकिन फैंस भी बेसब्री से शो के ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं। कल यानी कि 3 अक्टूबर को Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर टेलिकास्ट होगा। लेकिन खास बात यह है कि इसकी शूटिंग पहले ही कर ली गई है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुकी है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/tv-news/bigg-boss-season-14-contestants-list-is-out-6428656/

खबरों के अनुसार बिग बॉस 14 से होस्ट सलमान खान के पास डेट्स कम होने के कारण ग्रैंड प्रीमियर को शो के शुरू होने से दो दिन पहले शूट करने का फैसला लिया है। बीते दिन यानी कि गुरुवार को मुंबई फिल्म सिटी में सलमान खान बिग बॉस के प्रीमियर को शूट किया है। वहीं अब देर रात सीज़न 14 के प्रतिभागियों को घर में एंट्री दे दी जाएगी। जिसके पहले से ही इंट्रो एक्ट को शूट कर लिया गया है। बिग बॉस के नए सीज़न में शो के कुछ पुराने कंटेस्टेंट भी शामिल होंगे। जिसमें गौहर खान, हिना खान, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम अभी तक सामने आया है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/tv-news/sofia-hayat-accuses-bigg-boss-14-makers-of-promoting-nepotism-6423454/

गेम शो बिग बॉस का हर नया सीज़न नई थीम के साथ टीवी पर दस्तक देता है। जानकारी के अनुसार इस सीज़न में पुराने प्रतिभागियों भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। जिसके लिए एक गेस्ट पैनल बनाया गया है। जिसमें अभी तक सिद्धार्थ, हिना और गौहर का नाम फाइनल किया गया है। बताया जा रहा है कि यह तीनों दो सप्ताह तक शो में दिखाई देंगे। आपको बताते चलें कि इस बार टीवी के कई जाने-माने चेहरे दर्शकों को बिग बॉस हाउस में दिखाई देने वाले हैं। जिसमें रूबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, राधे मां, ऐजाज खान, शारदुल पंडित, अभिनव शुक्ला, निशांत मलकानी, पवित्रा पुनिया, सारा गुरपाल, निक्की तंबोली, और प्रतीक सहजपाल जैसे और बड़े कलाकार शामिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3laz9iz
सलमान खान ने Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर किया शूट, घर में देर रात कराई जाएगी कंटेस्टेंट की एंट्री! सलमान खान ने Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर किया शूट, घर में देर रात कराई जाएगी कंटेस्टेंट की एंट्री! Reviewed by All SONG LYRICS on October 02, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.