PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

मुंबई की बारिश देख सुतापा को याद आए इरफान खान, कहा-'मैं तुम्हें सुन सकती हूं...'

जब आपका कोई खास शख्स आपकी जिंदगी से दूर चला जाता है तो उसकी याद बहुत सताती है। कुछ ऐसा ही हो रहा है बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतारा सिकदर के साथ। सुतारा सिकदर भी इन दिनों पति के साथ बिताए हर पल को याद कर रही हैं। इरफान खान के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीता है, लेकिन उनके फैंस और परिजन आज भी उनकी यादों में खोए हुए हैं। हाल ही में मुंबई में पहली बारिश हुई, जिसको देखने के बाद सुतारा अपने पति इरफान की यादों में खो गईं। इरफान को मिस करते हुए उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Sutapa Sikdar Irrfan Khan

सुतारा सिकदर को मुंबई की पहली बारिश देखकर पति इरफान खान का याद सता गईं। उन्होंने इरफान के साथ बरसात से जुड़ी यादों को फेसबुक पर शेयर किया और लिखा- 'तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हें सुन सकती हूं. हां... मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है। दोनों जहानों के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है।' सुतापा ने दो फोटो और एक वीडियो शेयर करते हुए ये कैप्शन लिखा हैं। सुतपा ने इरफान खान की नदी किनारे की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बारिश और खूबसूरत पेड़ों और आसमान की फोटो को भी शेयर किया है। वहीं, वीडियो में मुंबई में हो रही रिमझिम फुहार को उन्होंने शेयर किया है।

Sutapa Sikdar Irrfan Khan

इससे पहले इरफान के निधन को 1 महीने होने पर सुतापा ने लिखा था, 'गलत और सही करने के विचारों से परे एक खाली मैदान है। मैं वहीं तुमसे मिलूंगी। जब आत्मा उस घास में लेटी होगी तो दुनिया में बात करने के लिए बहुत कुछ होगा। हम फिर मिलेंगे बातें करेंगे।' आपको बता दें कि साल 2018 में इरफान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए इरफान लंदन भी गए थे और 1 साल तक इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौट गए थे।

Sutapa Sikdar Irrfan KhanSutapa Sikdar Irrfan Khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XzorcE
मुंबई की बारिश देख सुतापा को याद आए इरफान खान, कहा-'मैं तुम्हें सुन सकती हूं...' मुंबई की बारिश देख सुतापा को याद आए इरफान खान, कहा-'मैं तुम्हें सुन सकती हूं...' Reviewed by All SONG LYRICS on June 04, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.