PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Anurag Kashyap ने कहा, अर्थव्यवस्था का पतन मौजूदा सरकार के आवेश में लिए गए फैसलों से हुआ है

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'चोक्ड' (Choked) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही वक्त बचा है। 'चोक्ड' नेटफ्लिक्स (Choked On Netflix) पर रिलीज की जाएगी। अनुराग कश्यप की 'चोक्ड: पैसा बोलता है' के ट्रेलर (Choked Trailer) को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म में नोटबंदी (Demonetization) का भी जिक्र किया गया है। साथ ही दिखाया गया है कि कैसे नोटबंदी ने लोगों की जिंदगी पर असर डाला। इस फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप ने एक न्यूज पोर्टल से बात की और नोटबंदी पर अपनी राय भी रखी।

अनुराग कश्यप ने कहा कि 'चोक्ड' (Choked Film Story) की कहानी नोटबंदी के आस-पास बुनी हुई है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी नोटबंदी से पहले लिखी गई थी, लेकिन स्क्रिप्ट लिखने के बाद नोटबंदी हुई थी, जिससे पूरी कहानी बदल गई। लेकिन इसका मूल हमेशा शादी, सरीता और सुंशात के सफर के बारे में ही था।

अनुराग कश्यप से जब पूछा गया कि किस वजह से उन्होंने नोटबंदी को अपनी फिल्म में शामिल किया है तो इस पर उन्होंने कहा कि फिल्म को क्रॉनिकल करने के लिए। अनुराग कश्यप कहते हैं अगर यह फिल्म 2015 में बनती तो इसमें नोटबंदी नहीं होती। लेकिन यह फिल्म 2016 की कहानी को दिखाती है। जिसमें एक महिला को पैसे मिल रहे हैं। ऐसे में मुझे लगा कि इसमें नोटबंदी का जिक्र होना चाहिए।

इसके बाद अनुराग कश्यप ने नोटबंदी (Anurag Kashyap On Demonetization) पर अपनी राय रखते हुए कहा कि जब सरकार ने इसका फैसला लिया तो मैंने ट्विटर पर लिखा था कि यह बहुत अच्छा हुआ। सरकार ने एक अच्छा कदम उठाया है, क्योंकि मुझे लगा कि इससे ब्लैकनी वापस आ जाएगी। लेकिन मेरे अर्थशास्त्री दोस्तों ने बताया कि यह सोच-समझकर लिया गया निर्णय नहीं है। फिर मुझे धीर-धीरे लगा कि यह बहुत आवेश में लिया गया फैसला है। अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि हमारी सरकार बहुत सारे फैसले या चीजें आवेश में आकर करती है। वे ज्यादा सोच विचार नहीं करते। हमारी अर्थव्यवस्था का पतन वहीं से शुरू हुआ है।

बात करें अनुराग कश्यप की फिल्म 'चोक्ड' (Choked Release Date) की तो यह 5 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dBIpce
Anurag Kashyap ने कहा, अर्थव्यवस्था का पतन मौजूदा सरकार के आवेश में लिए गए फैसलों से हुआ है Anurag Kashyap ने कहा, अर्थव्यवस्था का पतन मौजूदा सरकार के आवेश में लिए गए फैसलों से हुआ है Reviewed by All SONG LYRICS on June 04, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.