PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

कपिल शर्मा के शो में इसलिए नहीं गए अमिर खान, जानिए चौंकाने वाली वजह

कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड और टीवी जगत के छोटे से लेकर बड़े सितारे नजर आ चुके है। हर स्टार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए इस शो पर पहुंचता है। महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सितारे भी कई बार इस शो में दिखाई दे चुके हैं। लेकिन आमिर खान अभी तक कपिल के शो में दिखे। बताया जा रहा है कि आमिर खान को बुलाने के कई प्रयास कपिल ने किए, लेकिन वो इसके लिए तैयार हुए।

Aamir Khan Kapil Sharma

कपिल के शो के दौरान आमिर की बहुत फिल्में प्रदर्शित हुईं। आमिर कभी भी इस शो में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं किया। आमिर को कई बार लगा है कि उनकी फिल्म को प्रमोशन की जरूरत नहीं है इसलिए कपिल क्या वे अन्य टीवी शो में भी नहीं गए। आमिर के प्रचार करने का तरीका अलग है। हर बार वे कुछ नई तरकीब सोच कर लाते हैं और उसी के मुताबिक प्रचार करते हैं।

Aamir Khan Kapil Sharma

एक रिपोर्ट के अनुसार, कपिल का शो आमिर को पसंद नहीं है। इस शो में कपिल कई बार महिलाओं का मजाक बनाते हैं। स्टार्स पर हावी होने की कोशिश करते हैं। कई बार कुछ कलाकारों का तो अपमान भी हुआ है। इन सबके बावजूद निर्माता के कहने पर वे शो में जाते रहे हैं। लेकिन आमिर को यह बिल्कुल भी मंजूर नहीं है। इसलिए वे इस शो में कभी नहीं गए।

Kapil Sharma

कपिल के हर शो में इंटस्ट्री से लेकर खेल और राजनीति जगत से मेहमान बनकर पहुंचे है। ज्यादातर फिल्मी सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस शो में अधिक पसंद करते है। क्योंकि कपिल की देश में नहीं बल्कि विदेशों में अच्छी फैंस फॉलोइंग है। देश के छोटे बच्चे से लेकर युवा और बुजुर्ग लोगों कपिल को बहुत पसंद करते है। उनका एक भी शो को मिस नहीं करते।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/368orD7
कपिल शर्मा के शो में इसलिए नहीं गए अमिर खान, जानिए चौंकाने वाली वजह कपिल शर्मा के शो में इसलिए नहीं गए अमिर खान, जानिए चौंकाने वाली वजह Reviewed by All SONG LYRICS on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.