PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

आयुष्मान को 'गे' के किरदार में देख कैसा था बेटे का रिएक्शन, जवाब सुन भर आईं मां की आंखें

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड में किसी का सिक्का चल रहा है तो वो हैं आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) । लगातार एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की एक और फिल्म आने वाली है। फिल्म का नाम है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', (Subh Mangal Zyada Saavdhan) जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद भी आ रहा है। वहीं एक्टर के माता-पिता ने भी ट्रेलर देखने के बाद रिएक्शन दिया था।

शाहीन बाग प्रदर्शन के लिए पैसे देने के दावे पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने बताया था कि उनके घर वालों को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया। सबने फिल्म का ट्रेलर कई बार देखा। आयुष्मान ने कहा था कि उनके माता-पिता ने कहा कि उन्हें गर्व है अपने बेटे पर, जो हर बार कुछ समाज से जुड़ा सिनेमा के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचा रहा है। वहीं फिल्म का ट्रेलर आयुष्मान के बेटे को खूब पसंद आया है। एक्टर की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap ) ने ट्वीट कर बताया की बेटे को पिता का काम बहुत शानदार लगा है।

ताहिरा ने ट्वीट में लिखा कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान के ट्रेलर मैंने हमारे 8 साल के बेटे से पूछा कि क्या उसे 'गे' का मतलब पता है? बेटे ने कहा उसे पता है। मैंने पूछा कि क्या उसे इससे कोई दिक्कत है? तो उसने कहा कि इसमें कैसे किसी को दिक्कत हो सकती है। ये सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। मुझे गर्व है कि वो मेरा बेटा है।' बता दें इस फिल्म में आयुष्मान 'गे' बने हैं। और एक लड़के से शादी करना चाहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2GsrEBB
आयुष्मान को 'गे' के किरदार में देख कैसा था बेटे का रिएक्शन, जवाब सुन भर आईं मां की आंखें आयुष्मान को 'गे' के किरदार में देख कैसा था बेटे का रिएक्शन, जवाब सुन भर आईं मां की आंखें Reviewed by All SONG LYRICS on January 27, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.