PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

थ्रोबैक वीडियो: शो के दौरान जब विदेशी होस्ट ने उड़ाया भारतीय संस्कृति का मज़ाक, ऐश्वर्या ने दिया करारा जबाब

नई दिल्ली। मिस यूनिवर्स रही ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे देश में ही नहीं विदेशों में भी होते हैं। लेकिन रग-रग में जितनी उनकी सुंदरता भरी हुई है उससे कहीं अधिक वो भारतीय संस्कारों से ओतप्रोत भारतीय नारी हैं। तभी तो उनके संस्कार उनकी बेटी में भी झलकते हुए दिखाई देते हैं।

जब शाहरुख पर हुए थे सवालों की बौछार

शाहरुख खान ने डेविड के तमाम सवालों का जवाब दिया था और ये इंटरव्यू काफी लोकप्रिय रहा था। शाहरुख खान का ये इंटरव्यू नेटफ्लिक्स पर आज भी उपलब्ध है।


बात करें ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वो लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहकर अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। और लॉकडाउन के खत्म होने के बाद वो किसी नये प्रोजेक्ट में आने के लिए तैयार हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KIVALH
थ्रोबैक वीडियो: शो के दौरान जब विदेशी होस्ट ने उड़ाया भारतीय संस्कृति का मज़ाक, ऐश्वर्या ने दिया करारा जबाब थ्रोबैक वीडियो: शो के दौरान जब विदेशी होस्ट ने उड़ाया भारतीय संस्कृति का मज़ाक, ऐश्वर्या ने दिया करारा जबाब Reviewed by All SONG LYRICS on April 28, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.