PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

'रामायण' का असर पाकिस्तान पर भी, इमरान ने जनता से की ये इस्लामिक शो देखने की अपील

कोरोना वायरास से लगभग पूरी दुनिया जूझ रही है। इसी वजह से कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है। भारत में लॉकडाउन के दौरान लोगों ने पौराणिक धारावाहिक रामायण के पुन: प्रसारण की मांग की थी। लोगों की मांग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'रामायण' के दोबारा प्रसारण की जानकारी लोगों को दी थी। अब पाकिस्तान भी इसकी कॉपी कर रहा है और पीएम मोदी के नक्शेकदम पर चलते हुए पाक‍िस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी लोगों से एक खास सीरियल को देखने की अपील की है।

बता दें कि इस समय रमजान का पवित्र महीना चल रहा है। ऐसे में पाकिस्तान के पीएमओ ने एक ट्वीट किया है, जिसमें पीएम इमरान ने पाकिस्तान के लोगों से रमजान के पवित्र महीने में Ertugrul सीरियल देखने का आग्रह किया है।

'रामायण' का असर पाकिस्तान पर भी, इमरान ने जनता से की ये इस्लामिक शो देखने की अपील

यह एक तुर्क‍िश सीरीज है जो पाकिस्तान में पीटीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। इमरान का कहना है कि इस शो के जर‍िए देश के युवा इस्लामिक इतिहास, नैतिकता और मूल्यों को समझेंगे। एक्शन से भरपूर सीरीज Ertugrul को तुर्की का गेम ऑफ थ्रोन्स भी कहा जाता है। ये एश‍िया, मिडिल-ईस्ट और साउथ अमरीका में काफी पॉपुलर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YgPvOK
'रामायण' का असर पाकिस्तान पर भी, इमरान ने जनता से की ये इस्लामिक शो देखने की अपील 'रामायण' का असर पाकिस्तान पर भी, इमरान ने जनता से की ये इस्लामिक शो देखने की अपील Reviewed by All SONG LYRICS on April 28, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.