PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

करीना के भाई अरमान और भाभी अनीसा के रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल, यहां देखें

बॉलीवुड में कपूर खानदान एक खास अहमियत रखता है। 3 फरवरी को इस खानदान के लाडले अरमान जैन Armaan Jain ने गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा Anissa Malhotra से शादी की। शादी में तमाम सितारों ने शिरकत की। अब अरमान और अनीसा के दूल्हा-दुल्हन बने पहले तस्वीरें सामने आ गई हैं।

 

Armaan Jain,Anissa Malhotra

शादी में यह जोड़ा किसी रॉयल कपल से कम नहीं लग रहा है। वाइट शेरवानी में अरमान और अनीसा रेड लहेंगे खूबसूरत लग रही हैं। सोमवार को शादी के इस कपल का वेडिंग रिसेप्शन हुआ। जहां बी-टाउन सेलेब्स का जमावड़ा लगा।

 

Armaan Jain,Anissa Malhotra

रिसेप्शन के वक्त इस नए नवेले जोड़े ने अपनी फैमिली संग फोटो क्लिक कराई। तस्वीर में न्यूलीवेड कपल मेन अट्रैक्शन बना हुआ था। कजिन भाई की शादी में करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी ट्रेडिशल लुक में नजर आईं। बेबो जहां येलो साड़ी में दिखीं तो करिश्मा रेड साड़ी में गजब ढहा रही थीं।

Armaan Jain,Anissa Malhotra

शादी में करिश्मा अपनी बेटी तो करीना अपने बेटे और पति सैफ अली खान के साथ पहुंची। शादी में करीना और करिश्मा ने जमकर डांस भी किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OpWJKC
करीना के भाई अरमान और भाभी अनीसा के रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल, यहां देखें करीना के भाई अरमान और भाभी अनीसा के रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल, यहां देखें Reviewed by All SONG LYRICS on February 03, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.