PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

9 साल की डेटिंग के बाद खत्म हो गया था जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रर्स के बीच रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं। लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं, जिनके टूटने के बारे में किसी ने नहीं सोचा होता है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के रिश्ते के साथ। दोनों 9 सालों तक रिलेशनशिप में थे। दोनों के बीच प्यार को देखते हुए लग रहा था किसी भी वक्त वो शादी कर सकते हैं। लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उलट। अचानक दोनों का रिश्ता खत्म हो गया और दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए।

बिपाशा ने बताई सच्चाई
बिपाशा बसु से ब्रेकअप होने के बाद जॉन ने कई मौकों पर कहा कि उनके बीच आपसी सहमति से ब्रेकअप हुआ है। लेकिन बिपाशा ने ब्रेकअप की कुछ और सच्चाई बताई। एक इंटरव्यू में बिपाशा ने बताया था कि हमारा ब्रेकअप आपसी सहमति से नहीं हुआ था। कोई भी ब्रेकअप ऐसे दोस्ताना तरीके से नहीं होता वरना कभी ब्रेकअप हो ही ना।

bipasha_basu_john_abraham1.jpg

मैंने कई मौके गंवा दिए
बिपाशा बसु ने आगे कहा, 'मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मुझे अकेले छोड़ दिया गया। अब जब मैं बीते दिनों के बारे में सोचती हूं तो मुझे लगता है कि मैं कितनी मूर्ख थी। मैंने कई मौके गंवा दिए क्योंकि मैं मैं एक व्यक्ति के पीछे मजबूत पिलर की तरह खड़ी रहना चाहती थी। मैं अपने रिश्ते को वक्त दे रही थी लेकिन मुझे बाद में समझ आया कि जिन चीजों में अपना समय लगा रही थी वो सब अचानक खत्म हो चुकी हैं।' बिपाशा ने बताया कि उन्होंने जॉन के लिए लोगों से मिलना-जुलना छोड़ दिया था। ब्रेकअप के बाद उन्हें सदमे से निकलने में काफी वक्त लग गया था।

ट्वीट के कारण टूटा रिश्ता
कहा जाता है कि जॉन अब्राहम के एक ट्वीट से उनका और बिपाशा का रिश्ता खत्म हो गया था। दरअसल, साल 2014 में जॉन अब्राहम ने नए साल के मौके पर अपने फैन्स को बधाई देते हुए एक ट्वीट लिखा था। इस ट्वीट में उन्होंने प्रिया का नाम भी लिख दिया, जिसके बाद उनके और प्रिया के रिश्ते का खुलासा हो गया। जॉन ने लिखा था, ‘इस साल आपकी जिंदगी में भी प्यार और खुशियां आएं, लव जॉन और प्रिया।’ कहा जाता है कि जॉन ने यह ट्वीट गलती से किया था। वहीं, ऐसी खबरें थीं कि बिपाशा बसु को जॉन के इस रिश्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जब उन्हें इस रिश्ते का पता चला तो उन्होंने जॉन से ब्रेकअप कर लिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3viPkzY
9 साल की डेटिंग के बाद खत्म हो गया था जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता 9 साल की डेटिंग के बाद खत्म हो गया था जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता Reviewed by All SONG LYRICS on May 25, 2021 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.