PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे अभिनेताओं से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी, बताई ये वजह

मुंबई। बॉलीवुड में कई अभिनेताओं ने एक साथ अपनी फिल्मी पारी शुरू की, लेकिन हर अभिनेता को एक जैसी सफलता नहीं मिल पाई। कुछ का सितारा इतना बुलंद हुआ कि वे मेगास्टार बन गए, तो कुछ के हाथ चंद फिल्मों में अहम रोल ही आए। ऐसे ही सितारों में से एक हैं अभिनेता सुनील शेट्टी। उन्होंने अपना करियर अक्षय कुमार के साथ ष्शुरू किया। अजय देवगन भी उनके समकालीन हैं। हालांकि तीनों स्टार्स में से सुनील शेट्टी वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए जो अजय और अक्षय ने किया है। इस बारे में खुद सुनील शेट्टी का क्या कहना है, आइए जानते हैंः

मार्केटिंग में रहा गया पीछे
सुनील शेट्टी का मानना है वह सब्जेक्ट में विश्वास करते थे, लेकिन मार्केटिंग में पीछे रह गए। आईएनएस से बातचीत में सुनील ने बताया कि एक सुनील था जो कुछ कई साल के बाद असफल हो गया क्योंकि वह सब्जेक्ट में विश्वास करता था, लेकिन मार्केंटिग में पीछे रह गया। मेरी समस्या ये नहीं कि मैं टाइपकास्ट हूं। मेरी समस्यास है कि मैं हमेशा सेफ रहा। अगर आप केवल कुछ लोगों के साथ कमा करेंगे या फिर किसी एक डायरेक्टर के साथ काम करेंगे। इसका मतलब आपके पास निर्णय लेने की क्षमता नहीं है।’ सुनील शेट्टी ने ये भी कहा किए आज के समय में सुनील शेट्टी के साथ कोई 50 करोड़ की फिल्म को रिस्क में नहीं लेना चाहेगा, लेकिन वह 500 करोड़ की फिल्म अक्षय कुमार के साथ जरूर करना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें : अपने आलीशान फॉर्महाउस पर बागवानी करते दिखे Suniel Shetty, घास काटी, फल तोड़े

सुनील के बेटे अहान बॉलीवुड में

सुनील शेट्टी ने ये भी बताया कि अब उनके बेटे अहान भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। सुनील ने बताया कि उनके सफर का फायदा उनके बेटे को के करियर को आगे बढ़ने में मिलेगा। सुनील ने कहा, 'मैंने कहा कि मैंने गलती की और मैं इसमें ठीक हूं। शायद मैंने अपनी गलतियों से जो बातें सीखी वह बात मेरे बेटे के काम आएगी।' गौरतलब है की सुनील की बेटी आथिया शेट्टी 2015 में ही बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी है। हालांकि आथिया का फिल्मी करियर उड़ान नहीं भर पाया। अब सुनील के बेटे अहान बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। उनकी पहली फिल्म में तारा सुतारिया लीड एक्ट्रेस होंगी। इस मूवी का नाम 'तड़प' है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी बोले: मैं क्रिकेटर बनना चाहता था, लेकिन बन गया एक्टर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3vj8g10
अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे अभिनेताओं से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी, बताई ये वजह अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे अभिनेताओं से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी, बताई ये वजह Reviewed by All SONG LYRICS on April 25, 2021 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.