PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

'साइना' के पोस्टर को लेकर ​परिणीति हुईं थीं ट्रोल, जानिए इस पर एक्ट्रेस का जवाब

मुंबई। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही अपनी अपकमिंग मूवी 'साइना' का पोस्टर और फिर टीजर लॉन्च किया था। सोशल मीडिया पर शेयर इस पोस्टर और टीजर को फैंस ने खूब पसंद किया। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें पोस्टर में गड़बड़ नजर आई और उन्होंने एक्ट्रेस को इसे लेकर ट्रोल किया। अब परिणीति ने पोस्टर में गलती के चलते हुए ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है।

'आलोचना सही तो मैं सहमत होती हूं'
परिणीति से हाल ही में उनकी मूवी 'साइना' के पोस्टर पर हुई ट्रोलिंग को लेकर सवाल किया गया। इस पर एक्ट्रेस ने कहा,'मैं बहुत अलग दिमाग की हूं। अगर मुझे लगता है कि जो कोई बोल रहा है, वो सही बोल रहा है, तो मैं उनको बोलती हूं, हां, तुम बिल्कुल सही बोल रहे हो और मैं उनसे सहमत होती हूं। जब मुझे पता है कि कोई सिर्फ बोलने के लिए बोल रहा है तो मैं उनको इग्नोर कर देती हूं।'

यह भी पढ़ें : 'Saina' के पोस्टर में लोगों ने बताई गलती, बोले- ये तो सानिया मिर्जा की बायोपिक के लिए सही था

'दिमाग का इस्तेमाल करती हूं'
एक्ट्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,' मैं अपना माइंड यूज करती हूं कि ट्रोलिंग मैं कुछ दम है और मुझे करने की जरूरत है उस बारे में या फिर ऐसे बोलने के लिए बोल रहे हैं।'

ट्रोल्स ने बताई ये गलती
दरअसल, परिणीति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर 'साइना' मूवी का पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में बैडमिंटन सर्विस करने की मुद्रा का फोटो था। सर्विस करने की हाथ की मुद्रा को देख कुछ लोगों ने कहा कि ये तरीका टेनिस सर्विस के लिए होता है, बैडमिंटन के लिए नहीं। इस पर लोगों ने ये भी कहा कि शायद पोस्टर बनाने वाला टेनिस फैन है। कुछ ने कहा कि पोस्टर बनाने वाला सानिया मिर्जा का फैन होगा।

यह भी पढ़ें : साइना नेहवाल की बायोपिक के ट्रेलर ने दिया खास मैसेज, परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग के कायल हुए फैंस

26 मार्च को रिलीज होगी 'साइना'
बता दें कि 'साइना' भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर आधारित है। इस मूवी में साइना के रोल के लिए पहले श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था। हालांकि फाइनल परिणीति का नाम हुआ। मूवी में मानव कौल भी प्रमुख किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक अमोल गुप्ते हैं। निर्माता भूषण कुमार और कृष्ण कुमार हैं। मूवी का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cfWY61
'साइना' के पोस्टर को लेकर ​परिणीति हुईं थीं ट्रोल, जानिए इस पर एक्ट्रेस का जवाब 'साइना' के पोस्टर को लेकर ​परिणीति हुईं थीं ट्रोल, जानिए इस पर एक्ट्रेस का जवाब Reviewed by All SONG LYRICS on March 10, 2021 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.