PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Varun Dhawan की फिल्म 'कुली नं 1' ने अमेजॉन प्राइम वीडियो पर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

नई दिल्ली: 25 दिसबंर, 2020 को वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नं 1' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। 'कुली नं 1' को काफी फिल्म समीक्षकों द्वारा निगेटिव रिव्यू दिया गया था। साथ ही कई लोगों ने फिल्म की आलोचना की और इसे वरुण के करियर की सबसे खराब फिल्म भी बताया। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। दरअसल, 'कुली नं 1' अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर अपने रिलीज के शुरुआती वीकेंड में 3,700 से अधिक भारतीय शहरों और कस्बों के लोगों ने देखी है।

क्या जान्हवी कपूर को डेट कर रहे हैं Kartik Aaryan? गोवा में वेकेशन एंजॉय करते दिखे

फिल्म ने क्रिसमस के मौके पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया है। इसके साथ ही कुली नं 1 साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अमेजन प्राइम वीडियो फिल्म भी है। फिल्म में काम करने को लेकर इसके लीड एक्टर वरुण धवन ने कहा कि इस फिल्म को मैंने बड़े होते हुए देखा है। यह एक क्लासिक फिल्म है। इससे एक बार फिर बनाने का एक्सपीरियंस कमाल का रहा है। दर्शकों द्वारा इतना प्यार और प्रशंसा मिलना काफी खुशी देता है। साल 2020 जैसे साल में हम एक ऐसी कहानी ऑडियंस के लिए लाना चाहते थे जो उनके चेहरे पर खुशी लाए।

बता दें कि हाल ही में वरुण ने फिल्म की आलोचना पर भी अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा, 'एक फिल्म बनाने का मतलब मेरे लिए सभी चीजों का प्लान करना होता है। जनता की प्रतिक्रिया मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है। मैं फेक हो सकता हूं और नकली बनने की भी कोशिश कर सकता हूं, क्योंकि मेरी फिल्म ओटीटी पर है। ये मेरी ऑडियंस है और उनके लिए ही काम करता हूं। वरुण ने आगे कहा कि जो कोई भी कहता है कि मैं कूल नहीं हूं क्योंकि मेरी कई फिल्में खराब गईं तो ठीक है मैं कूल नहीं हूं और मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है।'

Tandav Trailer: सैफ अली खान ने दमदार अवतार से फिर जीता फैंस का दिल, डिंपल कपाड़िया करती दिखीं घनघोर राजनीति

'कुली नं 1' में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जावेद जाफ़री, शिखा तलसानिया, साहिल वैद, राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी अहम रोल में थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3pNGqqY
Varun Dhawan की फिल्म 'कुली नं 1' ने अमेजॉन प्राइम वीडियो पर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड Varun Dhawan की फिल्म 'कुली नं 1' ने अमेजॉन प्राइम वीडियो पर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड Reviewed by All SONG LYRICS on January 04, 2021 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.