PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

बिजनेसवुमन Shilpa Shetty आलीशान होटल की बनी मालिक, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख को किया आमंत्रित

नई दिल्ली। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक कामयाब एक्ट्रेस होने के साथ एक सफल बिजनेसवुमन भी है जिसने अपने काम के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है। सबसे पहले उन्होंने आईपीएल में राजस्थान रॉयल खरीद कर सभी को हैरान किया था अब उन्होंने एक खुद का नया रेस्टोरेंट खोल लिया है।

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में एक रेस्टोरेंट खोलकर एक बार फिर सबको हैरत में डाल दिया है। यह होटल मुंबई के बांद्रा में Bastian chain के नाम से स्थित है। उनके इस रेस्टरोंट में बॉलीवुड के हर बड़े सितारे खाना खाने आते है।

इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करके अपने नए रेस्टोरेट के बारे में बताया है जिसमें उन्होने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उनका ये सपना भी अब पूरा हो गया है। शिल्पा ने अपने नए रेस्टोरेंट में सबसे पहले देशमुख परिवार को इनवाइट कर उन्हें रेस्टोरेंट का खाना खिलाया. वायरल फोटोज में रितेश और जेनेलिया खूब एन्जॉय करते दिख रहे हैं।

शिल्पा ने पति राज कुन्द्रा के साथ नए रेस्टोरेट के खोलने की खुशी में शैंपेन के साथ जश्न मनाया।

शिल्पा शेट्टी रेस्टोरेंट

अब बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी का Bastian नाम का रेस्टोरेंट पहले से काफी चर्चित रहा है अब इस नए रेस्टोरेंट का खाना लोगों को कितना पसंद आएगी ये तो बाद में पता चलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oo5dBm
बिजनेसवुमन Shilpa Shetty आलीशान होटल की बनी मालिक, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख को किया आमंत्रित बिजनेसवुमन Shilpa Shetty आलीशान होटल की बनी मालिक, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख को किया आमंत्रित Reviewed by All SONG LYRICS on December 05, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.