PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Shekhar Suman इस बार नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, बोले- सुशांत के लिए इतना तो कर सकता हूं

नई दिल्ली: 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था। एक्टर शेखर सुमन ने भी लगातार सामने आकर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की थी और उनकी ये लड़ाई अभी तक खत्म नहीं हुई है। शेखर सुमन ने ये फैसला लिया है कि वह इस साल अपना जन्मदिन नहीं माएंगे। उन्होंने कहा कि सुशांत के लिए वह इतना तो कर सकते हैं।

शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा, '7 दिसंबर को मैं अपना जन्मदिन नहीं मनाऊंगा। सुशांत के लिए कम से कम इतना तो मैं कर सकता हूं। किसी भी तरह के उत्साह का मूड नहीं है। इसकी बजाय मैं यह प्रार्थना करूंगा कि सुशांत के दोषी पकड़े जाएं और जल्दी से यह केस बंद हो।' सुशांत के फैंस उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में मिला था। मुंबई पुलिस ने शुरुआत में इसे सुसाइड केस बताया था। लेकिन उसके बाद सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद ये केस सीबीआई को सौंपा गया। हालांकि इस केस में ड्रग्स एंगल भी सामने आया। जिसके तहत रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। दोनों को अब जमानत मिल चुकी है। ड्रग्स मामले में एनसीबी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स से पूछताछ की थी। हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39XjnWj
Shekhar Suman इस बार नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, बोले- सुशांत के लिए इतना तो कर सकता हूं Shekhar Suman इस बार नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, बोले- सुशांत के लिए इतना तो कर सकता हूं Reviewed by All SONG LYRICS on December 05, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.