PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

क्या Akshay Kumar ने बढ़ती डिमांड देख बढ़ाई अपनी फीस? एक फिल्म के लिए चार्ज कर सकते हैं इतनी मोटी रकम

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे अभिनेता हैं जो साल में लगभग चार फिल्मों की शूटिंग पूरी कर लेते हैं। अक्षय की फिल्में भी रिलीज होते ही बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाती है। यही कारण है कि दिन प्रतिदिन अक्षय की डिमांड मेकर्स के बीच बढ़ती ही जा रही है। अक्षय भी अब अपनी फिल्म के लिए मोटी रकम चार्ज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं अब वो इसे और आगे बढ़ा सकते हैं।

अनाथ बच्चों को गोद लेकर ये 7 बॉलीवुड सितारे बने माता-पिता, किसी ने कूड़े के ढेर से उठाकर दी पहचान तो किसी ने 34 बच्चों को लिया गोद!

डायरेक्टर्स अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए लाइन लगाए रहते हैं लेकिन उनके पास वक्त की कमी रह जाती है। आने वाले दो साल के लिए अक्षय पूरी तरह से बुक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब अक्षय ने अपनी बढ़ती डिमांड देखते हुए 100 करोड़ से बढ़ाकर 135 करोड़ रुपए फीस चार्ज करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि अक्षय साल 2022 से फिल्मों के लिए ये फीस चार्ज कर सकते हैं। हालांकि अक्षय ने अपने कुछ दोस्तों के लिए फीस में छूट भी रखी है।

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार अपने खास दोस्त और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ आने वाले साल में काम करने वाले हैं। उनके लिए अक्षय अपनी फीस नहीं बदलने वाले हैं। दोनों मिलकर कुछ बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें कि आने वाले साल में अक्षय की तीन फिल्में रिलीज होंगी। जिसमें बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, और बेल बॉटम शामिल है। फैंस अक्षय की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mRhQnf
क्या Akshay Kumar ने बढ़ती डिमांड देख बढ़ाई अपनी फीस? एक फिल्म के लिए चार्ज कर सकते हैं इतनी मोटी रकम क्या Akshay Kumar ने बढ़ती डिमांड देख बढ़ाई अपनी फीस? एक फिल्म के लिए चार्ज कर सकते हैं इतनी मोटी रकम Reviewed by All SONG LYRICS on December 28, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.