PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

फोटोग्राफर्स संग हुई Deepika Padukone की बहस, लीगल एक्शन लेने की एक्ट्रेस ने दी धमकी

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। वहीं जहां पैपराजी और फोटोग्राफर्स आसानी से सेलेब्स को कैमरों में कैद कर लेते थे। वहीं अब उन्हें भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लॉकडाउन के अनलॉक होते ही धीरे-धीरे सब सामान्य होने लगा। ऐसे में फोटोग्राफर्स भी सेलेब्स को कैमरों में कैद करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की पैपराजी संग नोकझोक की खबरें सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- B'day Special: शादीशुदा होने के बावजूद भी कई अभिनेत्रियों संग Kamal Hassan ने बनाए संबंध

Deepika Padukone

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण धर्मा प्रोडक्शन ( Dharma Production ) के पुराने ऑफिस पहुंची थी। जहां उन्हें देखते ही पैपराजी उन्होंने कैप्चर करने पहुंच गए। बताया जा रहा है कि उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स उनकी कार का पीछा करने लगे। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( Aananya Pandey ) भी मौजूद भी थी। यह सब देखते हुए दीपिका की कार रोकी और उनकी बॉडीगार्ड्स की फोटोग्राफर्स संग बहस हो गई। बताया जा रहा है कि बहस इतनी बढ़ गई कि आखिर में दीपिका उन्हें लीगल एक्शन लेने की धमकी देने पड़ी।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Amrita Rao और उनके पति ने दिखाई फैंस को बेटे की पहली झलक, शेयर किया बच्चे का नाम भी

Deepika Padukone

आपको बता दें दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट लीक होने के बाद एनसीबी ने उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया था। जहां उनसे घंटों तक पूछताछ की गई। वहीं दो दिन पहले एनसीबी ने एक बार फिर उनकी मैनेजर करिश्मा को एनसीबी के दफ्तर बुलाया था। जहां उनसे 6 घंटों तक पूछताछ की थी। बता दें एनसीबी की रेड के दौरान दीपिका की मैनेजर के घर से हशीश बरामद हुआ था। जिसके बाद उन्हें दो बार समन भेजा गया था। बताया जा रहा है कि करिश्मा और दीपिका की चैट दिखाकर पूछताछ की गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2U23h4n
फोटोग्राफर्स संग हुई Deepika Padukone की बहस, लीगल एक्शन लेने की एक्ट्रेस ने दी धमकी फोटोग्राफर्स संग हुई Deepika Padukone की बहस, लीगल एक्शन लेने की एक्ट्रेस ने दी धमकी Reviewed by All SONG LYRICS on November 06, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.