PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

महानायक ने शेयर की दीपावली एपिसोड की फोटो, लिखी पिता की यह पंक्तियां....

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कौन बनेगा करोड़पति के दीपावली एपिसोड की एक फोटो शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की लिखी कविता की कुछ पंक्तियां भी शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस पोस्ट को कुछ ही देर में एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर शेयर किया है।

बिग बी ने लिखा, "अपने युग में सबको अनुपम ज्ञात हुई अपनी हाला, अपने युग में सबको अदभुत ज्ञात हुआ अपना प्याला, फिर भी वृद्धों से जब पूछा एक यही उत्तर पाया, अब ना रहे वो पीने वाले अब ना रही वह मधुशाला।"

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के खास शो एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । जिसमें इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेंस्टेंट देखने को मिलेगी। इस सीजन में 15 पड़ाव तक पहुंचने वाली कंटेंस्टेंट का नाम नाजिया नसीम है। मेकर्स की ओर से शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें नजर आ रहा है कि नाजिया ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे दिया है और अमिताभ बच्चन पूरे जोश और उत्साह के साथ कंटेंस्टेंट के नाम की घोषणा कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3p5HLdg
महानायक ने शेयर की दीपावली एपिसोड की फोटो, लिखी पिता की यह पंक्तियां.... महानायक ने शेयर की दीपावली एपिसोड की फोटो, लिखी पिता की यह पंक्तियां.... Reviewed by All SONG LYRICS on November 08, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.