PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Alia Bhatt और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की फिर से शुरू हुई शूटिंग

नई दिल्ली: दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी का बॉलीवुड फिल्मों पर काफी असर पड़ा। छह से सात महीने तक फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह ठप्प पड़ी रही। लेकिन अब धीरे-धीरे जिंदगी पटरी पर लौटना शुरू हो चुकी है और फिल्मों की शूटिंग का भी काम चल पड़ा रहा है। ऐसे में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग का भी काम एक बार फिर शूरू हो चुका है।

फिल्म 'लक्ष्मी' का दूसरा गाना 'बम भोले' हुआ रिलीज, Akshay Kumar का दिखा रौद्र रूप

जनवरी में शूट किए जाएंगे गाने

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की 10 से 12 दिन की शूटिंग अभी बची हुई है। इसके लिए निर्माताओं ने मुंबई के ही एक स्टूडियों में सेट तैयार किया है। फिल्म के दो गाने भी शूट होने बाकी हैं लेकिन अयान उन्हें रणबीर और आलिया के साथ अगले साल जनवरी में शूट करेंगे। क्योंकि कोरोना के कारण सरकार ने जो नियम तय किए हैं उसके हिसाब गाने उस हिसाब से नहीं फिल्माए जा सकते। इसलिए अयान उनमें किसी तरह की कमी नहीं होने देना चाहते।

बिग बी ने निपटाया शूटिंग का काम

कोरोना से पहले ही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग का काम चल रहा था। अमिताभ बच्चन ने अपने हिस्से की शूटिंग का काम खत्म कर लिया था और बस दो हफ्ते का काम फिल्म में बचा था। लेकिन कोरोना के कारण आठ महीने का लंबा इंतजार करना पड़ा। पहले से ही यह फिल्म देरी से चल रही है। ऐसे में कोरोना के कारण अब दर्शकों को इस फिल्म और इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि अयान मुखर्जी ने लॉकडाउन के दौरान पोस्ट प्रोडक्शन के काम में लगे रहे। पहले यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह तभी रिलीज हो पाएगी जब देशभर में ठीक से सिनेमाघर खुल जाएंगे और उनमें दर्शक भी उमड़ने लगेंगे। उसके बाद इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी।

Arnab Goswami को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत

बता दें कि ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में होंगे। रणबीर और आलिया इसमें प्रेमी-प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38fWoF3
Alia Bhatt और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की फिर से शुरू हुई शूटिंग Alia Bhatt और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की फिर से शुरू हुई शूटिंग Reviewed by All SONG LYRICS on November 04, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.