PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Shah Rukh Khan को याद है काजोल की शादी की तारीख, अजय देवगन गए थे भूल.. वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड में अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) को बेस्ट कपल्स में से एक माना जाता है। हालांकि एक्टर अजय देवगन खास दिनों को याद रखने में काफी कच्चे हैं। अजय और काजोल की शादी को 21 साल हो चुके हैं और दोनों की लव बॉन्डिंग आज भी एक मिसाल बनी हुई है। वहीं हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें अजय अपनी ही शादी की तारीख (Ajay Kajol wedding date) भूल जाते हैं और ये देख फैंस काफी हैरान रह जाते हैं। वहीं कोई और काजोल की शादी की तारीख बता देता है जो देख खुद एक्ट्रेस भी हैरान रह जाती हैं।

मिर्जापुर की सांसद चाहती हैं ‘Mirzapur 2’ पर लगाया जाए प्रतिबंध, सोशल मीडिया यूजर्स ने गिनाई समस्याएं

अजय देवगन भूले शादी की तारीख

दरअसल, अजय देवगन और काजोल एक बार करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' पहुंचे थे जब उनसे रैपिड फायर राउंड में ये सवाल पूछा गया था। करण, अजय से पूछते हैं कि आपकी और काजोल की शादी किस तारीख को हुई थी। अजय बहुत सोचने के बाद भी सही डेट नहीं बता पाते हैं। काजोल भी इस बात से थोड़ा नाराज नजर आती हैं। जिसका कारण ये भी होता है कि नेशनल टीवी पर अजय अपनी वेडिंग डेट नहीं बता पाते हैं।

शाहरुख का जवाब काजोल ने यूं किया रिएक्ट

वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। फिल्म दिलवाले के दौरान शाहरुख से एक कठिन सवाल पूछा जाता है। होस्ट किंग खान से काजोल की शादी की तारीख पूछती है। पहले तो वो 1..2..3.. करते हैं लेकिन फिर सही तारीख 24 फरवरी 1999 बता देते हैं। काजोल ये सुनते ही हैरान रह जाती हैं और अपनी दोस्ती के तौर पर हाईफाई करती हैं। फैंस के लिए ये बेहद ही हैरान करने वाली बात थी कि जहां अजय अपनी शादी की डेट भूल गए वहीं शाहरुख को दोनों की वेडिंग डेट याद थी। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब हो कि काजोल और शाहरुख की जोड़ी जितनी ऑन्स्क्रीन पसंद की जाती है उतनी ही अच्छी बॉन्डिंग दोनों की रियल लाइफ में भी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ToOocc
Shah Rukh Khan को याद है काजोल की शादी की तारीख, अजय देवगन गए थे भूल.. वीडियो हुआ वायरल Shah Rukh Khan को याद है काजोल की शादी की तारीख, अजय देवगन गए थे भूल.. वीडियो हुआ वायरल Reviewed by All SONG LYRICS on October 25, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.