PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Radhika Apte ने वीजा पाने के लिए विदेशी लड़के से की मैरिज, एक्ट्रेस को नहीं है शादी में विश्वास

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में और इंग्लिश फिल्मों भी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध राधिका आप्टे ( Radhika Apte ) ने साल 2012 में विदेशी लड़के से शादी कर ली थी। उनके पति के नाम बेनेडिक्ट टेलर ( Benedict Taylor ) है। जो कि एक म्यूजिशन हैं। वहीं अचानक से राधिका की शादी की खबरों ने सभी को हैरान कर के रख दिया। वहीं शादी को लेकर कई सवाल भी उठने लगे। जिसमें अधिकतर लोगों ने विदेशी लड़के शादी करने और इतनी दूर रिश्ता ढूंढने की वजह पूछी। वहीं अब एक लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है। तो चलिए आपको बतातें हैं कि राधिका आप्टे की शादी के पीछे की असल वजह।

Radhika Apte

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक्टर विक्रांत मैसी ( Vikrant Massey ) संग वीडियो चैट के दौरान अपनी शादी के बारें में बात करती हुई दिखाई दीं। जहां अभिनेत्री ने बताया कि साल 2012 में वह इंग्लैंड जाना चाहती थीं। जिसके लिए उन्हें वीजा की काफी जरूरत थी। वीजा की परेशानी के चलते उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिशन बेनेडिक्ट टेलर से ही शादी कर ली। उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्हें यह पता चला कि शादीशुदा होने के बाद आसानी से वीजा मिल जाता है। है तो उन्होंने सोचा कि यहां कोई सीमाएं नहीं है। उन्होंने बताया कि उनकी शादी कोई धूमधामल और काफी बड़ी नहीं हुई थी। उन्हें शादी पर कोई यकीन नहीं है। वह इस समय अपने पति संग लंदन में ही रह रही हैं।

Radhika Apte

अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म अ कॉल टू स्पाई में दिखाई दी थीं। यह एक इंग्लिश फिल्म थी। इस फिल्म में वह एक जासूस के रोल में दिखाई दीं थी। जिसका नाम नूर इनायत खान था। राधिका अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग फिल्म रात अकेली में भी नज़र आ चुकी हैं। वहीं अभिनेता विक्रांत मैसी की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज़ हुई गिन्नी वेड्स सन्नी में दिखाई दिए थे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HxSOus
Radhika Apte ने वीजा पाने के लिए विदेशी लड़के से की मैरिज, एक्ट्रेस को नहीं है शादी में विश्वास Radhika Apte ने वीजा पाने के लिए विदेशी लड़के से की मैरिज, एक्ट्रेस को नहीं है शादी में विश्वास Reviewed by All SONG LYRICS on October 25, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.