PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Kim Sharma ने बिकनी में शेयर की थ्रोबैक फोटो, ब्वॉयफ्रेंड Yuvraj Singh ने कमेंट कर किया ट्रोल

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की वजह से घरों में कैद हुए सेलेब्स को इन दिनों पुराने विकेशन्स की याद रही है। अधिकतर सेलेब्स अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन पलों को याद पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस किम शर्मा ने भी हाल ही में अपनी कुछ थ्रोबै।क तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में वह कलरफुल बिकनी पहने हाथों में सर्फबोर्ड लिए दिखाई दे रही हैं। लोगों के बीच उनकी तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है, लेकिन किम की तस्वीरों से ज्यादा उनकी फोटो पर क्रिकेटर युवराज सिंह कमेंट ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। चलिए आपको बतातें हैं पूरी बात।

यह भी पढ़ें- Range Rover में चलती हैं किम शर्मा, कभी इस क्रिकेटर से था अफेयर

Kim Sharma

दरअसल, कुछ समय पहले एक्ट्रेस किम शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीरें शेयर की है। यह तस्वीरें उनकी तब की जब वह घूमने के बाहर गई थीं। तस्वीर में किम बीच के किनारे सर्फबोर्ड लिए खड़ी दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनके हाथ में एक काले रंग का गैजेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि "समुद्रा के किनारे एक पूरा दिन बिताने से ज्यादा अच्छा और क्या हो सकता है? कुछ नही।" इस तस्वीर पर उनके चाहने वालों के कई कमेंट्स और लाइक आए। लेकिन इस बीच युवराज सिंह के कमेंट ने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया।

Kim Sharma

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने किम की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि "गांव बसा नहीं बस्ता लेकर पहुंचा गई हैं मैडम"। युवराज का कमेंट देख किम ने भी तुरंत रिप्लाई किया और लिखा इंग्लिश प्लीज। जिसे पढ़कर लोग काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें किम और युवराज काफी समय पहले रिलेशनशिप में थे। दोनों को अक्सर साथ में ही स्पॉट किया जाता था। लेकिन साल 2007 में दोनों के अलग होने की खबरें सामने आईं। आपको बता दें युवराज की पत्नी हेजल संग किम के काफी अच्छे संबंध हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dTttr3
Kim Sharma ने बिकनी में शेयर की थ्रोबैक फोटो, ब्वॉयफ्रेंड Yuvraj Singh ने कमेंट कर किया ट्रोल Kim Sharma ने बिकनी में शेयर की थ्रोबैक फोटो, ब्वॉयफ्रेंड Yuvraj Singh ने कमेंट कर किया ट्रोल Reviewed by All SONG LYRICS on October 25, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.