PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

आखिर क्यों सोनू सूद ने कहा बटन उंगली से नहीं दिमाग से दबाना

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर बिहार की जनता को एक अहम संदेश दिया है। उन्होंने बिहार चुनाव के चलते वोटरों से कहा की बटन उंगली से नहीं दिमाग से दबाना, यानी कि आप जिस व्यक्ति को अपना मत देने जा रहे हैं वह वास्तव में उस लायक हो।

आपको बता दें कि बिहार में चुनाव का शंखनाद हो चुका है । जिसके तहत पहले चरण का मतदान भी शुरू हो गया है । ऐसे में अभिनेता सोनू सूद ने बिहार की जनता को सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक किया है । उन्होंने सभी से अपील की है कि वोट देने में अपना दिमाग लगाना। उन्होंने अपने सपनों के बिहार के बारे में भी लोगों को विस्तार से बताया।

अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को उन पहलुओं के बारे में भी बताया जिससे कि बिहार की छवि हमेशा के लिए बदल सकती है । उन्होंने ट्वीट में लिखा, "जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा, जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे, उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना ।" सोनू सूद का यह मैसेज जमकर वायरल हो रहा है और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37JXZTf
आखिर क्यों सोनू सूद ने कहा बटन उंगली से नहीं दिमाग से दबाना आखिर क्यों सोनू सूद ने कहा बटन उंगली से नहीं दिमाग से दबाना Reviewed by All SONG LYRICS on October 28, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.