PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

नोरा फतेही ने नाच मेरी रानी पर किया ऐसा धमाकेदार डांस.....गिर गई डांसर

बॉलीवुड अभिनेत्री और मशहूर डांसर नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे नाच मेरी रानी सॉन्ग पर डांस करती हुए नजर आ रही है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। क्योंकि इस वीडियो में वे डांस करते-करते अचानक जमीन पर गिर जाती है।

आपको बता दें कि नोरा फतेही के वीडियो कोरियोग्राफर आदिल खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नोरा फतेही नाच मेरी जान सॉन्ग पर डांस करते करते गिर जाती है और वह फिर हंसते हुए उठती है।

आपको बता दें कि नाच मेरी रानी सॉन्ग के माध्यम से नोरा फतेही और गुरु रंधवा पहली बार किसी प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आए हैं। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर करीब 35 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। नोरा फतेही जल्द ही अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mltCqd
नोरा फतेही ने नाच मेरी रानी पर किया ऐसा धमाकेदार डांस.....गिर गई डांसर नोरा फतेही ने नाच मेरी रानी पर किया ऐसा धमाकेदार डांस.....गिर गई डांसर Reviewed by All SONG LYRICS on October 25, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.