PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Poonam Pandey का पति पर एक और आरोप, कहा- वो मेरे वीडियोज़ बेचकर पैसा कमाता है

नई दिल्ली: एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर सभी को चौंका दिया। उसके बाद उनकी हनीमून पर जाते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ऐसा लग ही रहा था कि पूनम पांडे अपनी शादी को काफी एंजॉय कर रही हैं कि अचानक उनकी शादी में दरार आ गई। पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया और ये सब तब हुआ जब दोनों हनीमून पर गए हुए थे। इसके बाद पूनम ने सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में उन्हें बेल मिल गई। पूनम पांडे ने पति पर मारपीट व उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शादी तोड़ने का फैसला किया। इस बीच अब पूनम पांडे ने पति सैम को लेकर कई और खुलासे किए हैं। पूनम ने एक इंटरव्यू में कहा, 'वह पिछले डेढ़ साल से मेरे साथ मारपीट कर रहा है। मुझे लगा था कि शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरी जिंदगी बर्बाद हो चुकी है। इसके बाद पूनम ने बताया कि एक बार सैम ने मेरे साथ इतनी बुरी तरह मारपीट की थी कि मेरा ब्रैन हैमरेज हो गया था। कई दिनों तक मैं हॉस्पिटल में एडमिट रही थी। मेरा चेहरा सूज गया था।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iayege
Poonam Pandey का पति पर एक और आरोप, कहा- वो मेरे वीडियोज़ बेचकर पैसा कमाता है Poonam Pandey का पति पर एक और आरोप, कहा- वो मेरे वीडियोज़ बेचकर पैसा कमाता है Reviewed by All SONG LYRICS on September 26, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.