PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

एक्ट्रेस पूनम पांडे लेंगी पति सैम बॉम्बे से तलाक, हनीमून पर मार-पिटाई और गला दबाने के चलते लिया फैसला

नई दिल्ली। 10 सितंबर को मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी कर सबको हैरान कर दिया था। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। वहीं अब कपल को लेकर हैरान कर देनी वाली खबर सामने आ रही है। महज शादी के 13 दिन बाद ही पूनम पांडे ने पति से अलग होने का फैसला ले लिया है। यही ने पूनम ने पति सैम पर मारपीट और उनका गला दबाने जैसे कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। जिसके बाद से दोनों ही काफी दोनों खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला है क्या है?

शादी के बाद हनीमून पर पति सैम संग हनीमून पर गोवा गईं पूनम पांडे ने बताया कि उनके पति ने हनीमून के दौरान उन्हें इतना मारा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती में होना पड़ा। एक न्यूज़ एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए पूनम ने बताया कि वह हनीमून मानने के लिए गोवा गए थे। जहां सैम संग उनकी बहुत बहस हो गई थी। जिसके बाद सैम उन्हें मारने लगे, मारते समय उन्होंने उनका गला दबा दिया और जिसके बाद पूनम ने कहा कि वह मर जाएंगी। पूनम ने आगे बताया कि सैम ने उनके बाल खींचे, चेहरे पर मारा, उनका सिर बेड पर खींच कर मारा। जिसके बाद होटल के लोगों ने गोवा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया।

वहीं अब पूनम पांडे का कहना है कि वह अब अपनी शादी को यहीं पर खत्म कर देंगी। उनका कहना है कि वह सैम संग अपना रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ देंगी। पूनम का कहना है कि शादी के पहले से वह सैम संग अब्यूजिव रिश्तें में थीं। यही वजह है कि पूनम अब सैम से तलाक लेने का मन बना चुकी हैं। उन्होंने फैसला लिया है कि वह सैम से तलाक ले लेंगी और फिर कभी उनके पास वापस नहीं जाएंगी। आपको बता दें सैम संग पूनम दो साल तक लिव रिलेशनशिप में थीं। सैम ही वह शख्स हैं। जो पूनम की बोल्ड वीडियोज और तस्वीरें खींचते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mP5E7G
एक्ट्रेस पूनम पांडे लेंगी पति सैम बॉम्बे से तलाक, हनीमून पर मार-पिटाई और गला दबाने के चलते लिया फैसला एक्ट्रेस पूनम पांडे लेंगी पति सैम बॉम्बे से तलाक, हनीमून पर मार-पिटाई और गला दबाने के चलते लिया फैसला Reviewed by All SONG LYRICS on September 24, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.