PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

कोरोना काल में इस फेमस अभिनेता पर टूटा दोहरा दुखों का पहाड़, पहले मां और अब पिता ने छोड़ी दुनिया

टीवी अभिनेता गौरव चौपड़ा ( Gaurav Chopra ) और उनके परिवार पर कोरोना काल में दुखों का दोहरा पहाड़ टूट पड़ा है। पहले गौरव की उनकी मां और अब पिता (Gaurav Chopra Parents ) उन्हें छोड़ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव की मां का ( Gaurav Chopra's mother ) 10 दिन पहले और अब उनके पिता ( Gaurav Chopra's father ) का देहांत हो गया है। उनके पेरेंट्स के निधन से दोस्त और करीबी सभी गहरे सदमे में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव की मां का लंबे से समय से कैंसर जैसी भंयकर बीमारी से जंग लड़ रही थी और उनका निधन हो गया था। बताया है जा रहा है कि एक्टर के पिता कोरोना वायरस संक्रमित थे और दिल्ली के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। इससे पहले एक्टर की मां का निधन हो गया था। रिपेार्ट्स के अनुसार, उनके मां—पिता दोनों ही कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाए गए थे।

gaurav chopra father and mother

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोनशनल नोट जारी किया है और उनके देहांत की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपने पिता को याद किया है और दुख व्यक्त किया है कि सिर्फ 10 दिनों में उनके मां-पिता चले गए। इससे पहले उन्होंने 20 अगस्त को अपनी मां को लेकर एक पोस्ट किया था।

इससे पहले एक एक्टर ने अपने एक साक्षात्कार में अपने मां और पिता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर अपने फैंस के साझा की थी। सोशल मीडिया पर गौरव ने अपने पेरेंट्स की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिस पर लोगों ने उनके जल्द से ठीक होने की कामना की थी। उनके पोस्ट पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं और गौरव को इस दुख की घड़ी में स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कह रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ECzBqB
कोरोना काल में इस फेमस अभिनेता पर टूटा दोहरा दुखों का पहाड़, पहले मां और अब पिता ने छोड़ी दुनिया कोरोना काल में इस फेमस अभिनेता पर टूटा दोहरा दुखों का पहाड़, पहले मां और अब पिता ने छोड़ी दुनिया Reviewed by All SONG LYRICS on September 01, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.