PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Rhea Chakraborty को बुलाया विषकन्या, कस्टडी में लेकर सख्ती से पूछताछ करने की कही बात

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सांसद Subramanian Swamy दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput मामले में शुरूआत से ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आए हैं। यही नहीं सीबीआई जांत को लेकर उन्होंने भी सरकार से अपील की थी। साथ ही केस पर नज़र बनाएं रखने के लिए मंत्री ने वकील Ishkaran Singh Bhandhari को भी नियुक्त किया है। वह सुशांत की मौत को शुरूआत से ही सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर बताते हुए आए हैं। वहीं अब एक बार फिर सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए रिया पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने रिया को विषकन्या पुकारा है। साथ ही अब उनके साथ सख्ती से बात करने की बात कही है।

बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने कुछ समय पहले ही एक अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक Tweet पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने रिया से पूछताछ कर रही CBI के मामले का जिक्र किया है। मंत्री ने अपने ट्वीट की शुरूआत में ही रिया को विषकन्या पुकारा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि विषकन्या Rhea Chakraborty से ठीक प्रकार से पूछताछ करनी चाहिए। उनसे पूछताछ होने पर सुशांत को ड्रग्स दिए जाने और उसकी मौत की गुत्थी को आसानी से सुलझाया जा सकता है। उससे पूछताछ अब कस्टडी में लेकर की जानी चाहिए यानी कि रिया को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इस पूरे ही मामले में ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करना राष्ट्रहित के लिए बहुत मयाने रखता है। मंत्री का यह ट्वीट Socail Media पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें इससे पहले नेता Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत उस दिन पहले जहर दिया गया था। तभी पोस्टमार्टम में देरी हो। ताकि उनकी बॉडी में मौजूद जहर का पता ना चल पाए। साथ ही वह जहर आराम से डिजॉल्व हो जाए। उन्होंने यह भी कहा था कि केस में अब धीरे-धीरे शैतान की मानसिकता और उसकी पहुंच का पता चल रहा है। साथ ही कुछ समय पहले उन्होंने सुशांत के शव को देखते हुए उनकी टंगों के मुड़े होने पर बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी टांगों की टखने नीचे से मुड़े हुए थे। यानी कि अभिनेता की टांगे टूटी हुई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2G6ohmI
बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Rhea Chakraborty को बुलाया विषकन्या, कस्टडी में लेकर सख्ती से पूछताछ करने की कही बात बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Rhea Chakraborty को बुलाया विषकन्या, कस्टडी में लेकर सख्ती से पूछताछ करने की कही बात Reviewed by All SONG LYRICS on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.