PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

एनसीबी ने दो युवकों को ड्रग्स मामले में किया गिरफ्तार, बॉलीवुड से कनेक्शन की बात आई सामने!

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को एक कॉलेज के छात्र समेत दो व्यक्तियों को बांद्रा के पाली हिल और पवई के चंदिवली से गिरफ्तार किया और उनसे 59 ग्राम मारिजुआना बरामद किया। जबकि अदालत में प्रस्तुत रिमांड आवेदन में सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग से संबंधित आरोपों के साथ उनके संबंध का उल्लेख नहीं किया गया था, एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि उनका आपूर्तिकर्ता बॉलीवुड में कुछ लोगों से जुड़ा था।

दोनों को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया था, हालांकि जब पहली बार अवकाश अदालत में पेश किया गया तो उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अधिवक्ता ज़हरा चरनिया और अधिवक्ता गोरख लिमन, जो दोनों आरोपियों के लिए पेश हुए, ने कहा कि उनके मुवक्किल निर्दोष थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में बांद्रा के पाली नाका निवासी अब्बास रमजान अली लखानी (21) और एक छात्र कर्ण अरोरा (21) शामिल थे।

सूत्रों के मुताबिक, दोनों उस वक्त सवालों के घेरे में आए जब एनसीबी की टीम लगातार सेलिब्रिटीज की पार्टियों की निगरानी कर रही थी। NCB टीम ने एक जाल बिछाया और लखानी को गिरफ्तार किया और उसे 46 ग्राम मारीजुन के कब्जे में पाया, जिसे स्थानीय रूप से गांजा के रूप में जाना जाता है। “पूछताछ के दौरान लखानी ने हमें बताया कि उसने इसे कर्ण अरोड़ा से खरीदा था। एक अधिकारी ने कहा कि उसके मोबाइल टॉवर के स्थान के आधार पर, अरोड़ा को अधिकारियों ने गिरफ्तार किया, जिसने उससे 13 ग्राम गांजा बरामद किया।

NCB ने कहा कि माना जाता है कि वे केले के छिलके, तरबूज गेलो, जंगल बॉय और वाईफाई केक जैसी भांग की कलियों के कामचलाऊ और उच्च लागत वाले संस्करणों में शामिल थे, लेकिन इस तरह का उल्लेख रिमांड एप्लिकेशन से अनुपस्थित था। पूछताछ के दौरान, उनमें से एक ने NCB से कहा कि सामान खरीदने के लिए उसने आपूर्ति श्रृंखला में प्रवेश किया और जल्द ही इसका एक हिस्सा बन गया। उसके साथ गिरफ्तार किया गया दूसरा युवक एक गद्दार था जिसने नशीली दवाओं का सेवन किया और उसे विभिन्न उपयोगकर्ताओं को बेच दिया।

एनसीबी ने दोनों युवकों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए। दोनों युवाओं ने कुछ फिल्मी हस्तियों के संपर्क में रहना स्वीकार किया। केपीएस मल्होत्रा ने कहा, "खरीद का मापदण्ड यह है कि मुख्य पैदल यात्री इन देशों से डार्कनेट या अन्य उपलब्ध स्रोतों के माध्यम से विदेशों से आयात करते हैं और वही कूरियर और अंतर्राष्ट्रीय डाक के माध्यम से छुपा पैकेज में आते हैं," उप निदेशक, एनसीबी, केपीएस मल्होत्रा ने कहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32ACEHy
एनसीबी ने दो युवकों को ड्रग्स मामले में किया गिरफ्तार, बॉलीवुड से कनेक्शन की बात आई सामने! एनसीबी ने दो युवकों को ड्रग्स मामले में किया गिरफ्तार, बॉलीवुड से कनेक्शन की बात आई सामने! Reviewed by All SONG LYRICS on August 30, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.