PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

फिल्म निर्माता ने किया खुलासा: एक स्टार ने दी थी सुशांत का कॅरियर खत्म करने की धमकी

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती तो महज एक मोहरा हैं और मुंबई पुलिस व महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कुछ बहुत शक्तिशाली लोगों की रक्षा कर रहे हैं। फिल्म निर्माता ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर सुशांत मामले में बड़ा खुलासा करते हुए मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को घेरा। उन्होंने नाम का उल्लेख किए बिना एक स्टार के साथ अतीत की एक घटना को साझा किया, जिसमें सुशांत के करियर को खत्म करने की धमकी दी गई थी।

फिल्म निर्माता ने किया खुलासा: एक स्टार ने दी थी सुशांत का कॅरियर खत्म करने की धमकी

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया,'साधारण सी बात है: एक बार एक फार्म हाउस में एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) की एक स्टार के साथ एक बहस हो गई थी, जिसे स्टार ने ही शुरू किया था। स्टार ने अपना आपा खो दिया और एसएसआर को धमकी दी कि वह उसके करियर को खत्म कर देगा, जैसे उसने दूसरों के साथ किया। रिया सिर्फ एक मोहरा (मुखौटा) है। मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार काफी शक्तिशाली लोगों की रक्षा कर रही है। इस साल 14 जून को सुशांत की मौत के तुरंत बाद, बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) की बहस तेज हो गई है। इसलिए अब सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को खूब ट्रोल किया जा रहा है।
अग्निहोत्री ने हाल ही में बॉलीवुड के ड्रग माफिया पर भी खुल कर बात की है और पिछले 10 वर्षों में फिल्म उद्योग में ड्रग्स को कैसे सामान्य किया गया है। इससे पहले विवेक अग्निहोत्री ने इस सप्ताह की शुरूआत में एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि पिछले 10 वर्षों से बॉलीवुड में ड्रग्स का बोलबाला है। अग्निहोत्री का यह भी मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल को के साथ लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश की जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YRIweC
फिल्म निर्माता ने किया खुलासा: एक स्टार ने दी थी सुशांत का कॅरियर खत्म करने की धमकी फिल्म निर्माता ने किया खुलासा: एक स्टार ने दी थी सुशांत का कॅरियर खत्म करने की धमकी Reviewed by All SONG LYRICS on August 30, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.