PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Sushant को इंसाफ दिलाने के लिए Shekhar Suman का बड़ा खुलासा, परिवार का सपोर्ट मिला तो जारी रखूंगा लड़ाई

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput's death) को गुजरे एक माह पूरे हो गए है लेकिन अभी तक उनकी मौत के कारणों का पता नही चल पाया है सुशांत(Shekhar Suman Fight) को न्याय दिलाने को लिए पूरा देश एक होकर अवाज उठा रहा है जिनमें से कई बड़े बॉलीवुड एक्टर का नाम भी शामिल है। इन्ही में से एक बॉलीवुड एक्‍टर शेखर सुमन (Shekhar Suman Withdrew From Fight For CBI Investigation)भी काफी लंबे समय से उन्हें न्याय दिलाने को कोशिश में लगे हुए है लेकिन किसी का सपोर्ट ना मिलने से उन्होनें कुछ समय पहले इस केस से हटने का फैसला ले लिया था। शेखर (Shekhar Suman tweets) अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट्स करते हुए लिखा था कि वह केस से पीछे हट रहे हैं लेकिन इसके बाद दोबार कहा कि वह लड़ाई जारी रखेंगे।

चौथे ट्वीट में शेखर लिखते हैं, 'यहां मैं एकदम साफ कर दूं, मुझे किसी ने कोई धमकी नहीं दी है। मैं बैकआउट नहीं कर रहा हूं। मैं यह कह रहा है कि मैं बैक सीट ले रहा हूं। दोनों में बड़ा अंतर है। मैं साथ रहूंगा लेकिन परिवार आगे आए और कुछ बयान दे।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CAYsJQ
Sushant को इंसाफ दिलाने के लिए Shekhar Suman का बड़ा खुलासा, परिवार का सपोर्ट मिला तो जारी रखूंगा लड़ाई Sushant को इंसाफ दिलाने के लिए Shekhar Suman का बड़ा खुलासा, परिवार का सपोर्ट मिला तो जारी रखूंगा लड़ाई Reviewed by All SONG LYRICS on July 16, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.