PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

पत्नी की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ को प्रोड्यूस करेंगे आयुष्मान, माधुरी और प्रोड्यूसर्स कर लिया था किनारा

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप फिल्म 'शर्माजी की बेटी' का निर्देशन करने जा रही हैं। इस प्रोजेक्ट को कई बार रोकना पड़ा। पहले ताहिरा बीमार हो गई। उसके बार माधुरी दीक्षित ने फिल्म से किनारा कर लिया और फिर प्रोड्यूसर्स ने अपने हाथ खींच लिए। ताजा खबरों के अनुसार, आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा की फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले है।

Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap


एक रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान को अपनी पत्नी के लिए प्रोड्यूसर बनने का विचार बना लिया है। वह अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बारे में सोच ही रहे थे, तो ताहिरा की फिल्म क्यों नहीं। यही सबसे अच्छा विकल्प जान पड़ता है, क्योंकि ताहिरा कश्यप बिना किसी समझौते के अपनी शर्तों पर अपनी पहली फिल्म बनाना चाहती हैं। जब प्रोड्यूसर्स आयुष्मान की पत्नी ताहिरा की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ से दूर हो गए थे। अब आयुष्मान ही अपने स्टार-पावर को इस्तेमाल किया है।

सूत्रों के अनुसार, आयुष्मान ने अपने कुछ विश्वसनीय प्रोड्यूसर्स से बात की, लेकिन अपनी पत्नी की फिल्म को बनाने के लिए उनपर दबाव नहीं डाला। उन्होंने उनसे आग्रह किया कि वे उनकी स्क्रिप्ट एक बार जरूर देखें। ताहिरा की स्क्रिप्ट आयुष्मान के एक प्रोड्यूसर को पसंद आ गई। लेकिन ‘शर्माजी की बेटी’ को प्रोड्यूस करने के लिए उन्होंने समय मांगा है।

Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap

आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप डेब्यू फिल्म ‘शर्मा जी की बेटी’ को लेकर काफी उत्साहित थीं। इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम जारी था। फिल्म में माधुरी दीक्षित और सैयामी खेर को कास्ट करने की खबरें मिल रही थीं। खबरों के अनुसार, फिल्म का बजट ज्यादा हो रहा था और कोई भी इस फिल्म में निवेश करने को तैयार नहीं था। बताते चलें कि ताहिरा कश्यप इस फिल्म को करने के लिए इस कदर उत्साहित थीं कि वह बीमारी के दौरान भी इससे जुड़े कामों को लेकर समझौता नहीं कर रही थीं। इलाज के साथ-साथ वह फिल्म के प्री-प्रोडक्शन वर्क को भी देख रही थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36Xa6db
पत्नी की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ को प्रोड्यूस करेंगे आयुष्मान, माधुरी और प्रोड्यूसर्स कर लिया था किनारा पत्नी की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ को प्रोड्यूस करेंगे आयुष्मान, माधुरी और प्रोड्यूसर्स कर लिया था किनारा Reviewed by All SONG LYRICS on June 03, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.