PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी, दी गंदी-गंदी गालियां, सुन भी नहीं सकते

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) की बहन मीरा चोपड़ा ( Meera Chopra) टॉलीवुड में सक्रिय हैं। प्रियंका की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा को हाल ही में सरेआम रेप की धमकी मिली है। इतना ही नहीं उन्हें ट्विटर पर फैंस ने गालियां भी दी है। मीरा को वेश्या और पोर्नस्टार भी बताया। मामले ने इतना तूल पकड़ा कि मीरा ने एक्शन लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से शिकायत की।

Meera Chopra

जूनियर एनटीआर के फैंस पर लगे आरोप
ट्विटर पर जो यह सारा मामला हुआ इसका आरोप जूनियर एनटीआर के फैंस पर लगाया जा रहा है। दअरसल, टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने हाल ही में ट्विटर पर अपने फैंस के लिए सवाल जवाब का सैशन रखा था। इस बीच एक फैंस ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने कहा कि जूनियर एनटीआर को नहीं बल्कि वे महेश बाबू की बड़ी फैन हैं।

आपको बता दें कि मेरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। मीर बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर रही हैं। साल 2014 में मीरा ने फिल्म 'गैंग्स ऑफ घोस्ट' से बॉलीवुड में कदम रखा था। वे पिछली बार फिल्म 'सेक्शन 375' में नजर आई थीं जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eHmhNV
प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी, दी गंदी-गंदी गालियां, सुन भी नहीं सकते प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी, दी गंदी-गंदी गालियां, सुन भी नहीं सकते Reviewed by All SONG LYRICS on June 03, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.