PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Kim Jong-Un की लेटेस्ट तस्वीरों ने मौत की खबरों को पर लगाई लगाम, ट्वीट कर बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए रिएक्शन

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर काफी समय से उत्तर कोरिया ( North Korea ) के तानाशाह किम जोंग उन ( Kim Jong-Un ) के स्वास्थ्य को लेकर कई खबरें सामने आ रही थी। यही नहीं बल्कि उनके देहांत की खबरों ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा लेकिन इसी बीच किम जोंग उन की एक तस्वीर सामने आई। जिसमें वो एक फर्टिलाइजर फैक्टरी का उद्धाटन ( fertilizer plant ) करते हुए दिखाई दिए। जिसमें वो काफी फिट नजर आए। वहीं लोगों को ये भी पता चला कि किम का देहांत नहीं हुआ है। सामने आई तस्वीरों को देख बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर से मशहूर कमाल आर खान ( Kamaal R Khan ) ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

किम जोंग उन के बारें में प्रकाशित हो रही खबरों के बारें में कहते हुए कमाल आर खान ने ( Kamal R Khan Tweet ) ट्वीट करते हुए कहा कि-इंडियन मीडिया इरफान खान ( Actor Irrfan Khan ) के बारें में कुछ भी कहता है तो मैं उस बात को समझ सकता हूं लेकिन मुझे ये बात समझ नहीं आती कि भारतीय मीडिया को ‘किम जोंग उन’ से क्या परेशानी है? हर दो महीने में प्रेस उनके देहांत की खबरों को छाप देता है। वहीं फिर अपनी टीआरपी के लिए वो किम जोंग उन को जिंदा भी कर देता है। भारतीय लोग भी उनके बारें में जानना बहुत पसंद करते हैं।

बता दें 15 अप्रैल को किम जोंग उन के दादा का जन्मदिन था। किम अपने दादा जी के जन्मदिन समारोह पर शामिल नहीं हुए थे। जिसके बाद से उनके स्वास्थ्य के बारें में चर्चा होने लगी थी। वहीं फैक्टरी के उद्धाटन समारोह में जब किम पहुंचे थे,तो उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया गया था। इसी दौरान उन्होंने पूरी फैक्टरी और उत्पादन करने के बारें में भी जाना। एक रिपोर्ट के मुताबिक यदि उनके दादा और पिता को आधुनिक फर्टिलाइजर फैक्टरी बनने की बात पता चलती तो उन्हें अत्याधिक खुशी मिलती।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YoPNTL
Kim Jong-Un की लेटेस्ट तस्वीरों ने मौत की खबरों को पर लगाई लगाम, ट्वीट कर बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए रिएक्शन Kim Jong-Un की लेटेस्ट तस्वीरों ने मौत की खबरों को पर लगाई लगाम, ट्वीट कर बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए रिएक्शन Reviewed by All SONG LYRICS on May 02, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.