PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

सलमान खान के बाद दिग्गज गायिका आशा भोसले का यूट्यूब पर डेब्यू, इस गाने के साथ की चैनल की शुरुआत

कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के दौरान फिल्म जगत की हस्तियां सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय हो गई हैं। पिछले दिनों सलमान खान ने अपना यूट्यब चैनल लॉन्च किया था। अब बॉलीवुड की दिग्गज गायिका आशा भोसले ने भी अपना यूट्यब चैनल लॉन्च कर दिया है। बता दें कि आशा भोसले की पोती जनाई भोसले ने भी हाल ही अपना यूट्यब चैनल लॉन्च किया था। उस वक्त आशा ने एक बयान में कहा था कि बच्चे जिद कर रहे हैं कि मैं भी यूट्यूब चैनल शुरू करूं। अब उन्होंने अपना चैनल शुरू कर दिया है।

सलमान खान के बाद दिग्गज गायिका आशा भोसले का यूट्यूब पर डेब्यू, इस गाने के साथ की चैनल की शुरुआत

इस गाने से की शुरुआत
आशा भोसले ने 'मैं हूं' सॉन्ग से अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की है। पद्म विभूषण से सम्मानित दिग्गज गायिका आशा भोसले के यूट्यूब चैनल का बुधवार की रात 9 बजे 'मैं हूं' गाने के साथ प्रीमियर हुआ। इसे रोहित श्रीधर ने कम्पोज किया है और लिरिक्स रजिता कुलकर्णी ने लिखे हैं।

सलमान खान के बाद दिग्गज गायिका आशा भोसले का यूट्यूब पर डेब्यू, इस गाने के साथ की चैनल की शुरुआत

व्यक्तिगत कहानियां भी करेंगी साझा
आशा भोसले ने ट्विटर पर बताया,'मैं जल्द ही अपनी व्यक्तिगत कहानियों, रेकॉर्डिंग के दौरान होने वाले अनुभवों और बहुत कुछ अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर करूंगी। इसलिए आप इसे जरूर सब्सक्राइब करें।' वहीं उन्होंने अपने गाने 'मैं हूं' के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा,'आज के समय के हिसाब से इस गाने की जरूरत है। इसके जरिए उम्मीद, प्यार और सकारात्मकता फैलेगी। हमारा देश और पूरी दुनिया संकट की घड़ी से गुजर रही है, मुझे उम्मीद है कि ये गाना उन सभी लोगों के दिलों में शांति लाएगा, जो इसे सुनेंगे।' बता दें कि आशा भोसले ने अपने कॅरियर की शुरुआत 1943 में की थी। जिसके बाद से वो 6 दशकों तक इंडस्ट्री में छाई रही। आशा भोसले ने कहा कि इस चैनल को बनाने में जनाई ने मेरी मदद की क्योकि वह न सिर्फ मेरी पोती है बल्कि मुझे उसमे खुद की ही छवि दिखती है।

कई सुपरहिट गाने गाए
बता दें कि आशा भोसले ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए हैं। 'जरा जा झूम लूं मैं', 'दिल ले गई', 'दम मारो दम', 'राधा कैसे ना जले', 'चेहरा क्या देखते हो' सहित अनेकों गाने गानें शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zA4Tvi
सलमान खान के बाद दिग्गज गायिका आशा भोसले का यूट्यूब पर डेब्यू, इस गाने के साथ की चैनल की शुरुआत सलमान खान के बाद दिग्गज गायिका आशा भोसले का यूट्यूब पर डेब्यू, इस गाने के साथ की चैनल की शुरुआत Reviewed by All SONG LYRICS on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.