PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

नए दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग के लिए तैयार बॉलीवुड सेलेब्स, इन चीजों का रखना होगा खास ध्यान

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है। हालात सामान्य होने के बाद लॉकडाउन को हटा दिया जाएगा। इसके बाद एक बार फिर से जीवन पटरी पर लौट आएगा। पिछले दो महीने से बंद पड़ी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। माना जा रहा है कि अब फिल्म निर्माण का तरीका भी बदल जाएगा। नए दिशा-निर्देश और प्रतिबंध, सेट पर लोगों के तापमान की जांच से लेकर बजट में आए परिवर्तन तक काफी कुछ बदल जाएगा। फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने बताया कि प्रोडक्शन की प्रक्रिया के तरीके में क्या कुछ बदलाव होंगे।

नए दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग के लिए तैयार बॉलीवुड सेलेब्स, इन चीजों का रखना होगा खास ध्यान

सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता होगी
तिवारी ने बताया, हम उम्मीद के अज्ञात समय में रह रहे हैं। जब भी शूटिंग शुरू होगी तो प्रोडक्शन की प्रक्रिया के तरीके में बदलाव देखने को मिलेंगे। गिल्ड के नए नियमों के मुताबिक एक नया सामान्य जहां हर जगह सभी की है। उन्होंने आगे कहा, शेड्यूल में बदलाव हो सकता है, जिसमें कलाकारों और क्रू की कम से कम संख्या के साथ इनडोर जगहों पर प्रोडक्शन को पूरा किया जाएगा। तिवारी ने कहा, टीम प्रबंधन और प्रक्रियाओं को विशेष देखभाल और योजना की आवश्यकता होगी। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी को अपनी टीम के लिए बहुत जिम्मेदार होने की आवश्यकता है। अर्थव्यवस्था में गिरावट के कारण क्या उन्हें लगता है कि बजट को फिर से तैयार करना होगा? इस बारे में तिवारी ने कहा, मुझे लगता है कि बजट पर फिर से काम किया जाएगा और कुछ क्षेत्रों में बजट आवंटन बढ़ सकता है।

उचित दिशा निर्देश के साथ शुरू होगी शूटिंग
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को उम्मीद है कि शूटिंग उचित दिशा-निर्देशों के साथ शुरू होगी। ऋचा ने बताया, वास्तव में मैं नहीं जानती कि महामारी के बाद शूटिंग का परिदृश्य कैसा होगा लेकिन मैं उम्मीद कर रही हूं कि उचित दिशा निर्देश के साथ शूटिंग शुरू हो सकती है। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने पहले ही दिशानिर्देशों का एक लंबा सेट भेज दिया है, जिसमें बताया गया है कि वे टेलीविजन के लिए कैसे शूटिंग को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

नए दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग के लिए तैयार बॉलीवुड सेलेब्स, इन चीजों का रखना होगा खास ध्यान

धीरे धीरे होगा बदलाव
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को लगता है कि बदलाव धीरे-धीरे होगा। जैकलीन ने बताया, मुझे यकीन है कि लॉकडाउन के बाद बदलाव होगा लेकिन यह धीरे-धीरे होगा। चीजें न केवल मनोरंजन उद्योग बल्कि हर किसी के लिए सामान्य होने में समय लेंगी। तब तक, हमें घर पर सुरक्षित रहना चाहिए।

सभी करेंगे नियमों का पालन
अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उच्च अधिकारियों द्वारा जो भी नियम दिए जाते हैं, उनका पालन अभिनेताओं और श्रमिकों को समान रूप से करना पड़ता है। पंकज ने कहा, कोई भी दिशा-निर्देश जो डब्ल्यूएचओ, मेडिकल बिरादरी, भारत के डॉक्टरों, महाराष्ट्र सरकार, फिल्म फेडरेशन से , सिन्टा और हमारे संघ द्वारा दिए जाएंगे वो अभिनेताओं के साथ-साथ श्रमिकों के लिए भी समान होंगे। हम अभिनेता भी श्रमिक हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2AlEXE6
नए दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग के लिए तैयार बॉलीवुड सेलेब्स, इन चीजों का रखना होगा खास ध्यान नए दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग के लिए तैयार बॉलीवुड सेलेब्स, इन चीजों का रखना होगा खास ध्यान Reviewed by All SONG LYRICS on May 31, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.