PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से गुजर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस

Lockdown के कारण कई लोगों के पास कोई काम धंधा नहीं बचा है, ऐसे में उन्हें आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, यह हालात केवल मजदूरों के साथ ही नहीं है, बल्कि लॉक डाउन में आर्थिक समस्या का सामना अच्छे-अच्छे को करना पड़ रहा है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं, जिसमें एक नाम क़ुरनालिया लवेट्ट भी है।

बॉलीवुड ब्रेकअप डांसर क़ुरनालिया ने शाहरुख खान के साथ काम किया है, उन्होंने खुलासा किया कि वे लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से गुजर रही है, इस डांसर ने शाहरुख खान के अलावा टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी जैसे सितारों के साथ भी काम किया है।

उन्होंने बताया कि वह पैसों की तंगी से जूझ रही है ,हालात यह है कि अपने घर का किराया तक भरना मुश्किल हो रहा है, उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, गुड न्यूज़, बाजीराव मस्तानी और abcd2 जैसी फिल्मों में बैकअप डांसर के तौर पर काम किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं मलाड़ में रहती हूं, ओर अब मैं घर का किराया तक भरने के लिए जूझ रही हूं। मेरे माता-पिता को मुझ से कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि वह जानते हैं कि मेरे पास कोई काम नहीं है । लेकिन मैं उनके बुढ़ापे में उनकी मदद नहीं कर पाने के लिए बहुत भयानक महसूस कर रही हूं। डांसर नेे बताया कि अमिताभ बच्चन और सलमान खान उन जैसे लोगों की मदद कर रहे है। अमिताभ ने हमें 15 सो रुपए का राशन कुपन मुहैया कराया था, सलमान ने भी अप्रैल में हमारे अकाउंट में ₹3000 भेजे थे, हम उसके लिए शुक्रगुजार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WN2RBe
लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से गुजर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से गुजर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस Reviewed by All SONG LYRICS on May 19, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.