PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

नीतू कपूर ने खुद बताया, 'राज और सिमरन' से ज्यादा रोमांटिक थी ऋषि और मेरी लव स्टोरी, जानिए कैसे शुरू हुई

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीतू सिंह को सर्वाधिक रोमांटिक फिल्म में शुमार 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीढीएलजे) से ज्यादा ऋषि कपूर के साथ अपनी लव स्टोरी रोमांटिक लगती थी।

 

rish kapoor and neetu kapoor love story

बॉलीवुड में ऋषि और नीतू की जोड़ी को सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक कपल के रूप में शुमार किया जाता है। ऋषि और नीतू कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है। ऋषि-नीतू की जोड़ी ने फिल्म 'खेल खेल में', 'रफूचक्कर', 'जहरीला इंसान', 'जिंदादिल' ,'कभी-कभी', 'अमर अकबर एंथनी', 'अनजाने','दुनिया मेरी जेब में', 'झूठा कहीं का', 'धन दौलत', 'दूसरा आदमी' आदि फिल्मों में युवा प्रेम की भावनाओं को निराले अंदाज में पेश किया। बताया जाता है कि दोनों की प्रेम कहानी यश चोपड़ा की फिल्म ‘कभी-कभी’ से शुरू हुई थी।

 

rish kapoor and neetu kapoor love story

नीतू सिंह ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो में कहा था कि उनके लिए रोमांस केवल मोमबत्ती के प्रकाश में भोजन करना या बाहर जाना ही सब कुछ नहीं है। दंपति के लिए यह मायने रखता था कि आप बच्चों और घर के अन्य सदस्यों का पालन-पोषण कैसे करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करते समय यह 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से ज्यादा रोमांटिक हो जाता था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SrLUJQ
नीतू कपूर ने खुद बताया, 'राज और सिमरन' से ज्यादा रोमांटिक थी ऋषि और मेरी लव स्टोरी, जानिए कैसे शुरू हुई नीतू कपूर ने खुद बताया, 'राज और सिमरन' से ज्यादा रोमांटिक थी ऋषि और मेरी लव स्टोरी, जानिए कैसे शुरू हुई Reviewed by All SONG LYRICS on May 01, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.