PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

अंडरवर्ल्ड की डॉन रही मोनिका बेदी का इस मशूहर भारतीय क्रिकेटर के साथ बढ़ रहा हैं रिलेशन, अबू सलेम के साथ भी थे संबंध

नई दिल्ली। बॉलीवुड में क्रिकेटर के साथ अभिनेत्रियों का संबंध काफी पुराने समय से चलता आ रहा है। जो अभी तक बना हुआ है। इस इंडस्ट्री में सबसे पहले शर्मिला टैगोर के साथ नबाब पटौदी की जोड़ी सबसे पहले उभर कर सामने आई थी जिनके बीच काफी गहरी दोस्ती थी जो बाद में शादी के रिश्तो में बंध गई। इनके बाद और भी कई एक्ट्रेस ने भी क्रिकेटर के साथ दोस्ती करके अपने रिश्तों को सफल शादी में बदला है जिनमें से विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान-सागरिका घाटगे जैसी जोड़ियों के नाम शामिल हैं। लेकिन इन दिनों एक और खास जोड़ी चर्चा का विषय बन रही है। अब इस लिस्ट में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ एक्ट्रेस मोनिका बेदी का नाम भी शामिल हो गया है।

दो शादी कर चुके हैं अजहरुद्दीन

जानकारी के लिए बता दें कि अजहरुद्दीन की पहली शादी नौरीन से हुई थी जिससे उनके दो बेटे असद और अयाज हैं। शादी के नौ साल बाद उन्होंने पहली पत्नि नौरीन को तलाक देकर साल 1996 में संगीता बिजलानी से शादी रचाई थी लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नही चल सका, और साल 2010 में दोनों अलग हो गए। अब इन दिनों मोनिका बेदी उनके करीब बढ़ती जा रही हैं। लेकिन दोनों की बढ़ती करीबियां आगे जाकर किस रिश्ते नाम देने वाली है इसके विष्य में अभी कोई जानकारी नही हैं।
वहीं मोनिका बेदी की बात करें तो वो भी अंडरवर्ल्ड अबू सलेम के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चे में रही हैं। जिसके बारे में हर की जानता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bXbDS3
अंडरवर्ल्ड की डॉन रही मोनिका बेदी का इस मशूहर भारतीय क्रिकेटर के साथ बढ़ रहा हैं रिलेशन, अबू सलेम के साथ भी थे संबंध अंडरवर्ल्ड की डॉन रही मोनिका बेदी का इस मशूहर भारतीय क्रिकेटर के साथ बढ़ रहा हैं रिलेशन, अबू सलेम के साथ भी थे संबंध Reviewed by All SONG LYRICS on May 01, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.