PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

कभी बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होती थी गिनती, लाइफ में आया ट्विस्ट, बन गया रियल लाइफ का खलनायक

अभिनेता शाइनी आहूजा की गिनती कभी बॉलीवुड के बड़े सितारों में होने लगी थी, लेकिन उनकी एक गलती ने उनका पूरा कॅरियर तबाह कर दिया। आज शाइनी अपना बर्थडे मना रहे हैं। उनका जन्म 15 मई, 1975 को देहरादून में हुआ।

शाइनी आहूजा को उनकी पहली ही फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर मेल बेस्ट डेब्यू से नवाजा गया था। इसके बाद उन्होंने 'गैंगस्टर', 'वो लम्हें', 'लाइफ इन मेट्रो' और 'भूल भूलैया' जैसी फिल्मों में काम किया। इन फिल्मों में उन्होंने अभिनय से एक अलग पहचान बना ली थी। आखिरी बार वे फिल्म 'वेलकम बैक' में नजर आए थे, जो वर्ष 2015 में रिलीज हुई थी।

कभी बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होती थी गिनती, लाइफ में आया ट्विस्ट, बन गया रियल लाइफ का खलनायक

मॉडलिंग से कॅरियर की शुरुआत
शाइनी ने अपने कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। हालांकि वे इंजीनियर बनना चाहते थे। बाद में धीरे-धीरे उन्होंने मॉडलिंग का रुख किया और फिर विज्ञापनों की मदद से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। बॉलीवुड में उन्होंने वर्ष 2003 में आई फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी से' डेब्यू किया। पहली ही फिल्म से वे सुर्खियों में आ गए। उन्हें बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद वे बड़े स्टार्स के लिए मजबूत प्रतिद्धंदी बन गए।

कभी बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होती थी गिनती, लाइफ में आया ट्विस्ट, बन गया रियल लाइफ का खलनायक

बन गए रियल लाइफ विलेन
शाइनी ने कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया कि सब तबाह हो गया। शाइनी पर उनकी नौकरानी के साथ रेप करने का गंभीर आरोप लगा और वे अचानक रियल लाइफ का खलनायक बन गए। साल 2009 में शाइनी की नौकरानी ने ही उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। उस वक्त इस मामले ने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी। इस केस में शाइनी को 7 साल की सजा सुनाई गई। हालांकि 2011 में वो बेल पर रिहा हो गए। इसके बाद सबने उनसे किनारा करना शुरू कर दिया। कोई भी उन्हें फिल्मों में काम नहीं देना चाहता था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Z2lqCR
कभी बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होती थी गिनती, लाइफ में आया ट्विस्ट, बन गया रियल लाइफ का खलनायक कभी बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होती थी गिनती, लाइफ में आया ट्विस्ट, बन गया रियल लाइफ का खलनायक Reviewed by All SONG LYRICS on May 15, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.