PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

अलविदा ऋषि कपूरः ऋषि कपूर के अपने बेटे रणवीर से नही थे अच्छे रिश्ते, घर छोड़ देने से टूट गया था पिता का दिल

नई दिल्ली। बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से मशहूर ऋषि कपूर की अचानक हुई मौत से हर कोई सदमें में है। कुछ समय पहले तक जो एक्टर अने बेटे की शादी की तैयारी कर रहा था अचानक हुई मौत से सारे सपने चकनाचूर हो गए। रणवीर कपूर को इस बात का दुख हमेशा रहेगा, कि वो अपने पिता कि आखिरी ख्वाहिश को भी पूरा नही कर सके। लेकिन ऋषि कपूर को तो अपने बेटे के प्रति और भी कई इच्छा थी और जिसकी वजह बने थे रणवीर कपूर..

रणवीर और ऋषि कपूर एक घऱ में रहने के बाद भी अलग थे। और पूरी तरह से अलग तब हो गए, जब साल 2015 में रणवीर ने अपने पिता का घर छोड़ दिया और अलग रहने लगे। रणवीर के इस फैसले से ऋषि कपूर बेहद नाराज हुए थे। इस घटना के बाद से पिता-पुत्र के बीच की दूरियां और अधिक बढ़ गईं। उस समय रणवीर ने कैटरिना कैफ के साथ अलग फ्लैट में रहने का फैसला किया था।

कहा तो ये भी जाता है कि ऋषि और नीतू कपूर रणवीर- कैटरीना के रिश्ते के पक्ष में नहीं थे। बाद में जब रणवीर का कैटरिना से अलगाव हुआ तो इसके लिए नीतू कपूर को जिम्मेवार ठहराया गया था।

2018 में जब रणवीर को पहली बार पता चला कि उनके पिता को कैंसर है, तो वे रोने लगे थे। वे अपने पिता को इलाज के लिए दिल्ली लाये फिर वहां से न्यूयॉर्क ले गये थे। लेकिन कुदरत को कुछ और मंजूर था और ऋषि हमेशा हमेशा के लिये सबसे दूर हो गए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WknL98
अलविदा ऋषि कपूरः ऋषि कपूर के अपने बेटे रणवीर से नही थे अच्छे रिश्ते, घर छोड़ देने से टूट गया था पिता का दिल अलविदा ऋषि कपूरः ऋषि कपूर के अपने बेटे रणवीर से नही थे अच्छे रिश्ते, घर छोड़ देने से टूट गया था पिता का दिल Reviewed by All SONG LYRICS on May 01, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.