PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork

Amul ने Irrfan Khan और Rishi Kapoor को दी श्रद्धांजलि, Ranbir और Alia को भी भाया ये खूबसूरत अंदाज

नई दिल्ली। कुछ पलों में ही बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों को खो देना एक सपने जैसा लगता है। अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) और इरफान खान ( Irrfan Khan ) की अचानक से हुई मौत से सभी लोगों को तोड़ कर रखा दिया है। दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के चमकते सितारों में से एक थे। हिंदी फिल्म जगत में दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने कई तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दी। ऐसे में अब अमूल ( Amul ) कंपनी ने श्रद्धांजलि दी है।

इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए अमूल ने लिखा है-'हमारे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक को श्रद्धांजिल।' इस तस्वीर में आप देखेंगे कि इरफान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम ( Angrezi Medium ), पान सिंह तोमर ( Paan Singh Tomar ) और लंच बॉक्स ( LunchBox ) से लोकप्रिय किरदारों की झलक देखने को मिल रही है। इस विज्ञापन को देख इरफान के प्रशंसक उन्हें काफी याद कर रहे हैं।

बता दें अमूल द्वारा प्रकाशित किए गए इन विज्ञापनों को देशवासियों की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है। एक्टर रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) ने भी इस विज्ञापन को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35sEift
Amul ने Irrfan Khan और Rishi Kapoor को दी श्रद्धांजलि, Ranbir और Alia को भी भाया ये खूबसूरत अंदाज Amul ने Irrfan Khan और Rishi Kapoor को दी श्रद्धांजलि, Ranbir और Alia को भी भाया ये खूबसूरत अंदाज Reviewed by All SONG LYRICS on May 03, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.